वृंदावन के प्रेम मंदिर में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां

वृंदावन के प्रेम मंदिर में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां
  • मंदिर के पिछले हिस्से में लगी आग
  • मंदिर के स्टोर रूम में लगी आग

डिजिटल डेस्क, मथुरा। कृष्ण नगरी मथुरा के वृंदावन के मशहूर प्रेम मंदिर में मंगलवार शाम अचानक ही भीषण आग लग गई। मंदिर के पिछले हिस्से में लगी यह आग लगातार बढ़ती चली गई और जिसकी वजह से चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। यह आग इतनी भीषण थी कि घुएं के गुब्बारों को एक किलोमीटर दूर से भी देखा गया। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं पता लगी कि यह आग किस वजह से लगी।

स्टोर रूम में लगी आग

जानकारी के अनुसार, यह आग शाम छह बजे करीब मंदिर के पिछले हिस्से में स्थित स्टोर रूम में लगी। इस स्टोर रूम में कंस्ट्रेक्शन के जुड़े सामानों को रखा गया था, साथ ही इस रूम के दरवाजे भी लकड़ी के थे। लकड़ी के सामान और कुछ कैमिकल्स की वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया। आग को बढ़ता देख मंदिर प्रबंधन ने पुलिस और फायर ब्रिगेट को सूचना दी। हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। फायर ब्रिगेड की टीम आग को बुझाने की कोशिश कर रही है।

जान माल की हानि नहीं

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, जब स्टोर रूम में आग लगी तब उसके आसपास कोई भी नहीं था। जिसकी वजह इस भीषण आग से किसी प्रकार की जान माल की हानि नहीं हुई है। हालांकि स्टोर रूम में रखा पूरा सामान जलकर राख हो चुका है।

Created On :   13 Jun 2023 2:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story