लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार शूटर पंजाब में गिरफ्तार

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार शूटर पंजाब में गिरफ्तार
Four shooters of Lawrence gang arrested in Punjab
डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब पुलिस के एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के चार शूटरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान डेरा बस्सी के महफूज उर्फ विशाल खान तथा मंजीत सिंह और हरियाणा के पंचकूला के अंकित तथा गोल्डी के रूप में हुई है। उनके कब्जे से छह पिस्टल और 26 कारतूस बरामद किए गए हैं। यादव ने कहा कि इनपुट्स के बाद एडीजीपी प्रमोद बान की देखरेख में और एआईजी एजीटीएफ संदीप गोयल के नेतृत्व में एजीटीएफ की एक टीम ने चारों शूटरों को गिरफ्तार किया, जिन्हें लॉरेंस बिश्नोई ने अपने प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों को नुकसान पहुंचाने और हमला करने का काम सौंपा था।

उन्होंने कहा कि सभी आरोपी हिस्ट्रीशीटर हैं और पंजाब और हरियाणा में उनके खिलाफ हत्या के प्रयास, कार-जैकिंग, जबरन वसूली, शस्त्र अधिनियम आदि सहित जघन्य अपराधों के मामले दर्ज हैं। एडीजीपी बान ने बताया कि आरोपी महफूज छह पिस्टल की बरामदगी के एक मामले में वांछित था, जिसमें उसके सहयोगी नीतीश राणा को गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि वह मौके से फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी महफूज मार्च 2022 में मोहाली में एक पब और रेस्तरां ब्रू ब्रोज के परिसर में गोलीबारी की घटना में भी शामिल था। उसने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निर्देश पर पैसे ऐंठने के लिए गोलियां चलाई थीं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 May 2023 12:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story