दुर्घटना: दक्षिणी दिल्ली में बाइकों की टक्कर में फ्रीलांस फोटोग्राफर की मौत, एक अन्य घायल

दक्षिणी दिल्ली में बाइकों की टक्कर में फ्रीलांस फोटोग्राफर की मौत, एक अन्य घायल
  • दक्षिणी दिल्ली में मोटरसाइकिलों के आपस में टकराने से 30 वर्षीय एक फ्रीलांस फोटोग्राफर मौत
  • हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में मोटरसाइकिलों के आपस में टकराने से 30 वर्षीय एक फ्रीलांस फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।मृतक की पहचान डीडीए फ्लैट्स, कालकाजी निवासी पीयूष पाल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, 28 अक्टूबर को रात 10.11 बजे हौज खास पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कॉलर ने सूचना दी कि उनकी बाइक टकराने से दो लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां दोनों व्यक्तियों को पहले ही अलग-अलग अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, "घटनास्थल पर कोई प्रत्यक्षदर्शी मौजूद नहीं था और गहन निरीक्षण किया गया। घायलों में से एक को पीएसआरआई अस्पताल और दूसरे को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।" क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज का विश्‍लेषण करने के बाद यह देखा गया कि पाल द्वारा चलाई जा रही एक बाइक, जो गुरुग्राम में एक फ्रीलांस फोटोग्राफर के रूप में काम करता था, बदरपुर निवासी 26 वर्षीय बंटी द्वारा चलाई जा रही एक अन्य बाइक से टकरा गई, जो गुरुग्राम में एक निजी ड्राइवर के रूप में काम करता था। .

बंटी के बयान और सीसीटीवी फुटेज के विश्‍लेषण के आधार पर मामला दर्ज किया गया। मंगलवार शाम करीब 6 बजे पीयूष पाल की मौत की सूचना मिली। डीसीपी ने कहा, "बुधवार को पोस्टमार्टम किया गया और शव उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Nov 2023 3:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story