बिहार: पटना में बालू खनन में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर चली गोलियां, 5 पोकलेन मशीन फूंके

पटना में बालू खनन में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर चली गोलियां, 5 पोकलेन मशीन फूंके
  • बिहार के पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में अवैध बालू खनन को लेकर दो गुटों में जमकर गोली चली
  • किसी के हताहत होने की खबर नहीं

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में अवैध बालू खनन को लेकर दो गुटों में जमकर गोली चली। हालांकि, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस बीच वर्चस्व को लेकर हुई घटना में पांच पोकलेन में भी आग लगा दी गई। बताया जाता है कि बिहटा थाना क्षेत्र के पथलौटिया बालू घाट पर बालू माफियाओं के बीच अचानक गोलीबारी शुरू हो गई। गोलीबारी की इस घटना से पूरा इलाका गूंज उठा। स्थानीय लोगों की माने तो इस दौरान बालू माफियाओं के बीच दोनों तरफ से 150 से 200 राउंड से भी ज्यादा फायरिंग की गयी।

इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस बीच, अवैध खनन में लगे पांच पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। वैसे, यह कोई पहली घटना नहीं है कि नदी में अवैध खनन को लेकर गोलीबारी हुई हो। इससे पहले भी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में गोलीबारी हुई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नदियों में अवध बालू खनन को लेकर पटना, भोजपुर और सारण में भी छापेमारी की जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Nov 2023 3:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story