भीषड़ हादसा: दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, एक के बाद एक आपस में भिड़ी आधा दर्जन गाड़ियां

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, एक के बाद एक आपस में भिड़ी आधा दर्जन गाड़ियां
  • दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर बड़ा हादसा
  • हाईवे पर आपस में भिड़ी कई गाड़ियां
  • टैंकर पलटने से लगा हाईवे पर जाम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर कोहरे की वजह से एक बड़ा हादसा हुआ है। हाईवे पर विजिबिलिटी कम होने के चलते हापुड़ के पास करीब आधा दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि, हादसे में किसी की जान नहीं गई है। लेकिन कई लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं। साथ ही हादसे की वजह से हाईवे पर लंबा जाम लगा गया था। क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटाया गया है। हादसे वाले क्षेत्र में पुलिस पहुंच चुकी है और मामले को संभाल रही है।

विजिबिलिटी की वजह से हुआ हादसा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा हापुड़ देहात क्षेत्र के सोना पेट्रोल पंप के पास हुआ है। जहां आज सुबह कोहरे की वजह से कम विजिबिलिटी के चलते एक के बाद एक कई गाड़ियां आपस में टकरा गई। हादसे में कई लोगों को गंभीर रुप से चोटिल हो गए। जिसके बाद उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक जीप, एक ट्रक और कई कारों सहित अन्य वाहन क्षतिग्रस्त दिखाई दे रही हैं।

टैंकर पलटने की वजह से लगा जाम

इस हादसे को लेकर पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि आज सुबह दिल्ली-लखनऊ हाईवे यानि NH-9 पर सड़क हादसे की सूचना मिली थी। इस घटना में हाईवे पर कुछ वाहन पलट गए थे। जबकि एक पिकअप को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी। जिसकी वजह से पिकअप ड्राइवर चोटिल हो गया था। जबकि पिकअप को हटाने के दौरान एक टैंकर ने पुलिस सिपाही को टक्कर मार दी। हालांकि, उसे केवल पैर में थोड़ी चोट लगी है। जबकि हाईवे पर एक टैंकर पलटने की वजह से जाम लग गया था।

Created On :   31 Jan 2024 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story