हादसा: बिहार के बक्सर जिले में ट्रेन का बड़ा हादसा, पटरी से उतरे 21 डिब्बे

बिहार के बक्सर जिले में ट्रेन का बड़ा हादसा,  पटरी से उतरे 21 डिब्बे
  • बक्सर में ट्रेन का बड़ा हादसा
  • 21 बोगी पटरी से उतरी, 4 की मौत कई घायल
  • तेजी से बचाव कार्य जारी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के बक्सर जिले में ट्रेन का बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली-कामाख्या नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की 21 बोगी रघुनाथपुर स्टेशन के पास पटरी से उतर गईं। हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 70 लोग घायल बताए जा रहे है। हादसा बुधवार रात 9:53 बजे के पास हुआ। बचाव और राहत कार्य जारी है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल रात बक्सर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के 21 डिब्बे पटरी से उतरने के बाद मरने वाले लोगों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की


नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना पर कामाख्या रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक ए.के. सिन्हा ने कहा, "कामाख्या रेलवे स्टेशन पर एक हेल्पलाइन नंबर (03612674857) जारी किया गया है। इस नंबर पर लोग जानकारी ले सकते हैं।

ट्रेन दुर्घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का कहना है मुझे जैसे ही इसकी खबर मिली मैंने तुरंत रेल मंत्री, NDRF, SDRF, बिहार के मुख्य सचिव, ज़िलाधिकारी आदि अधिकारियों को सूचना दी। मैं लोगों से अपील करुंगा की वे बड़ी संख्या आएं और पीड़ित लोगों की मदद करें। इस घटना के कारण का पताया लगाया जा रहा है।

Created On :   12 Oct 2023 3:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story