सड़क हादसे में छठ पूजा करके लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत, ऑटोरिक्शा और ट्रक में भिड़त

10 pilgrims returning after performing Chhath Puja died in a road accident in Assam
सड़क हादसे में छठ पूजा करके लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत, ऑटोरिक्शा और ट्रक में भिड़त
असम में छठ के बाद एक्सीडेंट सड़क हादसे में छठ पूजा करके लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत, ऑटोरिक्शा और ट्रक में भिड़त
हाईलाइट
  • 5 महिलाओं और 2 बच्चों सहित 9 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत

डिजिटल डेस्क, सिलचर। दक्षिणी असम के करीमगंज जिले में गुरुवार को एक ऑटोरिक्शा के ट्रक से टकरा जाने से कम से कम दस श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जिनमें ज्यादातर बच्चे और महिलाएं थीं। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 5 महिलाओं और 2 बच्चों सहित 9 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में बच गए एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह त्रासदी उत्तरी त्रिपुरा के साथ करीमगंज जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर बोइथाखाल में हुई।

पुलिस के अनुसार, चाय बागान मजदूरों के परिवारों से ताल्लुक रखने वाले पीड़ित एक ऑटोरिक्शा से छठ पूजा कर लौट रहे थे। सीमेंट से लदा ट्रक ऑटोरिक्शा से टकरा गया। स्थानीय लोगों ने कहा कि ट्रक चालक तेज गति से वाहन चला रहा था और जब ऑटोरिक्शा उल्टी दिशा से आया तो दुर्घटना हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, दुर्घटना के तुरंत बाद ट्रक का चालक भाग गया।

अलग-अलग ट्वीट में, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और वन और पर्यावरण मंत्री परिमल शुक्लाबैद्य, जो दक्षिणी असम के रहने वाले हैं, उन्होंने मौतों पर शोक व्यक्त किया और आश्वासन दिया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवारों के लिए एक लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की।

(आईएएनएस)

Created On :   11 Nov 2021 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story