comScore

मीनाक्षी लेखी, हेगड़े सहित 17 सांसद कोरोना से संक्रमित

September 14th, 2020 19:01 IST
 मीनाक्षी लेखी, हेगड़े सहित 17 सांसद कोरोना से संक्रमित

हाईलाइट

  • मीनाक्षी लेखी, हेगड़े सहित 17 सांसद कोरोना से संक्रमित

नई दिल्ली, 14 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद मीनाक्षी लेखी, अनंत कुमार हेगड़े और प्रवेश साहिब सिंह वर्मा संसद के उन 17 सदस्यों (सांसदों) में से एक हैं, जो सोमवार से शुरू हुए संसद के मानसून सत्र से पहले अनिवार्य परीक्षण में कोरोनोवायरस से संक्रमित निकले।

लोकसभा में सबसे ज्यादा भाजपा के 12 सांसद कोरोना संक्रमित हैं, जबकि वाईएसआर कांग्रेस के दो और द्रमुक, शिवसेना और आरएलपी के एक-एक सांसद कोरोना संक्रमित हैं।

अन्य जो कोरोना संक्रमित निकले हैं, उनमें प्रताप राव जाधव, जनार्दन सिंह, सुखबीर सिंह, हनुमान बेनीवाल, सुकांता मजूमदार, गोदेती माधवी, बिद्युत बरन, प्रदन बरुआ, एन. रेडदेप्पा, सेल्वम जी, प्रताप राव पाटिल, राम शंकर कठेरिया, सत्यपाल सिंह और रोडमल नागर शामिल हैं।

इस वर्ष के मानसून सत्र में भाग लेने वालों के लिए अनिवार्य जांच के दौरान 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में लोकसभा सदस्यों की कोविड जांच की गई। सत्र 1 अक्टूबर को समाप्त होगा।

भाजपा सांसद सुकांत मजूमदार ने रविवार सुबह एक ट्वीट में घोषणा की कि उन्होंने कोविड-19 का परीक्षण सकारात्मक किया है।

मजूमदार ने ट्वीट किया, मैं ठीक हूं और डॉक्टरों की सलाह ले रहा हूं। उन सभी से अपने स्वास्थ्य की निगरानी करने और कोई लक्षण नजर आने पर जांच करवाने का अनुरोध कर रहा हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं।

परिणाम ऐसे समय में आए हैं, जब सोमवार को भारत ने 24 घंटे में 1,136 मौतों सहित 92,071 नए मामले दर्ज किए, जिससे कुल मामलों की संख्या बढ़कर 48,464.27 हो गई।

वीएवी/एसजीके

कमेंट करें
8vuso