दैनिक भास्कर हिंदी: गुरुग्राम में सड़क दुर्घटनाओं में 2 की मौत

November 29th, 2020

हाईलाइट

  • गुरुग्राम में सड़क दुर्घटनाओं में 2 की मौत

गुरुग्राम, 29 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक किशोर सहित दो लोगों की मौत हो गई, पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पहली घटना में, शनिवार देर रात कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर जमालपुर गांव के पास एक दुर्घटना में एक ट्रक चालक की मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि एक ट्रक एक्सप्रेसवे पर खड़ा था, जब एक अन्य ट्रक पीछे से आया और उसमें घुस गया, जिससे उसके चालक को बुरी तरह से घायल कर दिया, जिसकी पहचान राजस्थान के अलवर निवासी मनोज सिंह के रूप में हुई।

घायल ट्रक चालक को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई, जबकि गंभीर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

बिलासपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि शव को शव परीक्षण के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

अन्य घटना में, 17 वर्षीय ऋतिक के रूप में पहचाने जाने वाले एक किशोर लड़के की शनिवार और रविवार की रात को कोह गांव के पास दुर्घटना में मौत हो गई।

जांच अधिकारी अमित कुमार ने कहा, पीड़ित एक बाइक पर था और जब वह औद्योगिक सड़क पर पहुंचा, तो एक ट्रक से टकरा गया। वह उसके पहियों के नीचे कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आईएमटी मानेसर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और गलती करने वाले वाहन के चालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि शव को शव परीक्षण के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

एसजीके