जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर

2 terrorists killed in encounter in Jammu and Kashmirs Pulwama
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर
जम्मू-कश्मीर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर
हाईलाइट
  • तलाशी अभियान के बाद मुठभेड़ शुरू हुई थी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के गुंडीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि एक और आतंकवादी मारा गया (कुल 2 आतंकी मारे गए), साथ ही दो एके राइफल बरामद की गईं है। तलाश जारी है।

रविवार को पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई थी।

जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकवादियों ने गोलियां चलानी शुरू दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

रविवार को, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार के हवाले से कहा था कि हमारे शहीद कांस्टेबल रियाज अहमद के हत्यारे सहित प्रतिबंधित आतंकी संगठन जेईएम के दो स्थानीय आतंकवादी मुठभेड़ में मारे गए। जेईएम आतंकवादी आबिद शाह ने हमारे निहत्थे सहयोगी की हत्या 13 मई को कर दी थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story