comScore

J&K: 3 पुलिसकर्मियों को किडनैप कर आतंकियों ने की हत्या, 6 ने खौफ में दिया इस्तीफा

September 21st, 2018 21:07 IST

हाईलाइट

  • दक्षिणी कश्मीर से चार पुलिसकर्मी अचानक लापता हो गए हैं।
  • पुलिसकर्मियों के परिजनों को बंधक बना चुके हैं आतंकी
  • चारों पुलिसकर्मियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पंचायत चुनाव के विरोध में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं। दक्षिणी कश्मीर के शोपियां इलाके से आतंकियों ने 3 पुलिसकर्मियों और 1 पुलिसकर्मी के भाई को बंधक बनाया था, जिसमें से 3 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी है। जम्मू-कश्मीर के विशेष पुलिस बल (SPO) के फिरदौस अहमद, कुलदीप सिंह और निशान अहमद का शव शुक्रवार बरामद कर लिया गया है, जबकि एक पुलिसकर्मी के भाई अयाज अहमद भट्ट को छोड़ दिया है।

तीन पुलिसवालों की हत्या के बाद 6 पुलिसवालों ने जम्मू कश्मीर पुलिस से इस्तीफा दे दिया है। जम्मू कश्मीर पुलिस में SPO तजामुल हुसैन लोन ने नौकरी छोड़ने की पेशकश वीडियो जारी कर की है। ऐसे ही शबीर अहमद और इरशाद बाबा ने भी SPO पद से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही आतंकवादियों ने पुलिसवालों के परिजनों को बंधक बना लिया था, जिन्हें कुछ दिन बाद रिहा कर दिया गया था। आतंकी जम्मू-कश्मीर के पंचायत चुनाव का विरोध कर रहे हैं।


पाक रेंजर्स ने की थी BSF जवान की हत्या
इसके पहले पाक रेंजर्स ने BSF के जवान की हत्या कर शव के साथ बर्बरता की थी। मंगलवार को सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में पाकिस्तान ने बीएसएफ जवानों पर फायरिंग की थी। फायरिंग में पाक रेंजर्स पीठ में गोली लगने से घायल हो गया था। जिसे पाकिस्तानी रेंजर अपने साथ ले गए थे। करीब 2 घंटों तक अपने साथ रखने के बाद पाक रेंजर ने पहले जवान के दोनों पैर काटे उसके बाद आंखे निकाली बाद में करंट लगाकर हत्या कर दी। इसके बाद पाक रेंजर शव को भारतीय सीमा में फेंसिंग के पास उसका शव छोड़कर चल गए।  

कमेंट करें
Nn87U