दैनिक भास्कर हिंदी: पूर्व MLC मुजफ्फर पर्रे के आवास से चार AK-47 चोरी, श्रीनगर में अलर्ट

December 30th, 2018

हाईलाइट

  • जम्मू कश्मीर में कांग्रेस नेता और पूर्व MLC मुजफ्फर अहमद पर्रे के घर से चार AK-47 राइफलें चोरी हो गई है।
  • इस मामले के सामने आने के बाद श्रीनगर में अलर्ट जारी कर दिया गया है।
  • सिक्योरिटी विंग के तीन और जिला पुलिस सोपोर के एक पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया गया है।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में कांग्रेस नेता और पूर्व MLC मुजफ्फर अहमद पर्रे के घर से चार AK-47 राइफलें चोरी हो गई है। इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और मुजफ्फर अहमद को पूछताछ के लिए बुलाया गया  है। जबकि सिक्योरिटी विंग के तीन और जिला पुलिस सोपोर के एक पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद श्रीनगर में अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

 

 

मुजफ्फर अहमद पर्रे का सरकारी आवास J-13 श्रीनगर में पुलवामा के जवाहर नगर इलाके में है। आशंका जताई जा रही है कि इस चोरी को संदिग्ध आतंकियों ने अंजाम दिया है और इससे वह कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। चोरी के बाद पुलिस ने इलाके सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है वहीं कई जगहों पर नाकाबंदी कर दी गई है। इस मामले को लेकर DGP दिलबाग सिंह ने कहा कि 'हम मामले की जांच कर रहे हैं। घटना के बाद तत्काल एक्शन लिया गया है। हम सोमवार को मिलिटेंसी और इस मामले को लेकर न्यूज ब्रीफिंग करेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले सितंबर में इसी तरह की घटना में एक विशेष पुलिस अधिकारी ने एक पीडीपी नेता के आवास से सात राइफल और एक लाइसेंसी पिस्तौल लूट ली थी। बाद में जिसकी पहचान एसपीओ आदिल बशीर शेख के रूप में हुई थी, जो एक तस्वरी में आतंकवादियों के एक समूह के साथ दिखाई दिया था।
 

खबरें और भी हैं...