5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में हुई मौत, दाह संस्कार कर पटना से लौट रहा था परिवार

5 relatives of Sushant Singh Rajput died in road accident, family was returning from Patna after cremation
5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में हुई मौत, दाह संस्कार कर पटना से लौट रहा था परिवार
सुशांत के घर फिर दुख की लहर 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में हुई मौत, दाह संस्कार कर पटना से लौट रहा था परिवार
हाईलाइट
  • दाह संस्कार में होने गए थे शामिल
  • परिवार के लोगों की मौके पर मौत
  • हादसे का शिकार हुए यह लोग

डिजिटल डेस्क, बिहार।  बिहार स्थित लखीसराय जिले में सुबह के समय हुए सड़क हादसे के दौरान 7 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मरने वाले लोगों में से 5 लोग बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दूर के रिश्‍तेदार बताए जा रहे हैं। हादसे में ड्राइवर की भी मौके पर मौत हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए एक व्यक्ति सुशांत के बहनोई के बहनोई लालजीत सिंह थे जो फिलहाल हरियाणा में एडीजीपी के पद पर बहाल थे। उनके परिवार से दो बेटे, दो बेटी और भगिना की हादसे के बाद मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं वाल्मिकि सिंह नाम के व्यक्ति की मौत इलाज के लिए पटना ले जाने वक्त ही हो गई।

परिवार के लोगों की मौके पर मौत
हादसा मंगलवार की सुबह 6.10 पर पिपरा गांव के शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर हुआ है। हादसे की वजह ट्रक और टाटा सूमो के बीच हुई टक्कर बताया जा रहा है। दुर्घटना में सूमो में बैठे लोगों की मौक पर ही मौत हो गई, जिनके शवों को लखीसराय सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायल लोगों की स्थिति  ज्यादा खराब होने की वजह से पना रेफर किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि परिवार के लोग पटना से दाह संस्कार करके जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सकदाहा भंडरा वापस लौट रहे थें। 

दाह संस्कार में होने गए थे शामिल
पटना में परिवार के लोग लालजीत सिंह की पत्‍नी के दाह संस्‍कार शामिल होने पंहुचे थे। पत्नी के मृत्यु के बाद तेरहवीं कार्यक्रम के लिए लालजीत सिंह पूरे परिवार के साथ अपने पैत्रिक गांव लौट रहें थे। बताया जा रहा 2 वाहनों में परिवार के कुल 15 लोग सफर कर रहे थें। टाटा सुमो की एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक के साथ टक्कर होने पर यह हादसा सामने आया है। इस आमने-सामने की हुई टक्‍कर में बताया जा रहा है कि ट्रक पटना की ओर जा रहा था। 

हादसे का शिकार हुए यह लोग
दुर्घटना में लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, भगिना देवी देवकी, रामचंद्र सिंह, डेजी कुमारी और ड्राइवर चेतन कुमार शामिल थे। घटना में बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार को गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है, उन्हें इलाज के लिए पटना के अस्पताल रेफर किया गया है।

Created On :   16 Nov 2021 8:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story