comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

औरंगाबाद में 14 घंटेे में 6 की मौत, हजार के पार हुआ कोरोना, 1021 पाजिटिव

औरंगाबाद में 14 घंटेे में 6 की मौत, हजार के पार हुआ कोरोना, 1021 पाजिटिव

हाईलाइट

  • जिले में महामारी से32 की मौत, 59 नए मरीज
  • तेजी से बढ़ रहा आंकड़ा

डिजिटल डेस्क, औरंगाबाद। शहर में सोमवार को 59 नए  मरीज  मिलने के बाद कोरोना ग्रस्त मरीजों का आंकड़ा जिले में  1021 हो गया है। पिछले 14 घंटे में 6 की मौत होने से कुल मृतकों का आंकड़ा  32 पर पहुंच गया है। इनमें चार पुरुष व दो महिलाएं हैं। 

जानकारी के अनुसार शहर में सोमवार को पैठण गेट, सब्जी मंडी में (1), किराडपुरा में (1), सेवन हिल कालोनी में (1), एन-6 सिडको में (1), बायजीपुरा में (1), रोशन नगर में (1), न्याय नगर में (3), बहादुरपुरा, बंजारा कॉलनी, गली नं.2 में (4), हुसैन कालोनी में (4), पुंडलिक नगर में (2), हनुमान नगर में (1), संजय नगर, गली नं. पांच में (1), हिमायत बाग, एन-13 ‍सिडको में (1), मदनी चौक में (2), सादाफ कालोनी में (1), सिल्क मिल कालोनी में (8), मकसूद कालोनी में (6), जूना मोंढा में (11), भवानी नगर में (5), हिमायत बाग, जलाल कालोनी में (3), बेगमपुरा में (1) कोरोना के मरीज पाए गए। इनमें 27 महिलाएं व 32 पुरुष शामिल हैं।   इस बीच, रविवार को औरंगाबाद जिले में कोरोना के 61 रोगी सामने आए थे जिनमें घाटी अस्पताल की निवासी डाॅक्टर के साथ महिला पुलिस कर्मी भी शामिल थी। रविवार को दिन भर में 32 लोग काेराेनामुक्त हुए।

मौसम का मिजाज बदलने से चिंता बढ़ी
मौसम का मिजाज बदलने से औरंगाबाद वासियों में कोरोना को लेकर और चिंता बढ़ी है पिछले तीन दिन में दो सौ से अधिक संक्रमित मरीज पाए जाने के बाद  रविवार को आंकड़ा 1021 हो गया जो स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंतनीय है।  

हुसैन कालोनी बना नया हॉटस्पॉट
हर दिन कोरोना संक्रमण को लेकर नए-नए इलाके हॉटस्पॉट बनते जा रहे हैं। नए शहर के गारखेड़ा परिसर स्थित हुसैन कालोनी व पुंडलिक नगर में आज सबसे अधिक मरीज पाए गए। हुसैन कालोनी में दिन भर में 21 संक्रमित पाए गए। उसके अलावा पुंडलिकनगर व उससे सटी शिव कालोनी में 9 मरीज पाए गए।

बुखार के मरीजों में इजाफा
इधर, चार दिन से शहर में अचानक मौसम में बदलाव आया है। बीच-बीच में बूंदाबांदी भी हुई है।   शाम के समय आसमान से सूरज गायब होकर बार-बार बादल छा रहे हैं। सूरज की आंखमिचौली जारी है। मौसम में आए बदलाव से बुखार व खांसी से पीड़ित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है जिससे नागरिकों में घबराहट का माहौल है। मामूली बुखार आने पर भी नागरिक कोरोना के डर से तत्काल अस्पताल पहुंचकर अपनी जांच करवा रहे हैं।

कमेंट करें
GQb19