सांसद वी. विजयसाई रेड्डी का ऐलान, 15 सितंबर तक राज्य में होंगे 6 हजार बेड्स और 140 ऑक्सीजन प्लांट

By September 15 Andhra Pradesh will have 6 thousand beds and 140 oxygen plants
सांसद वी. विजयसाई रेड्डी का ऐलान, 15 सितंबर तक राज्य में होंगे 6 हजार बेड्स और 140 ऑक्सीजन प्लांट
आंध्र प्रदेश सांसद वी. विजयसाई रेड्डी का ऐलान, 15 सितंबर तक राज्य में होंगे 6 हजार बेड्स और 140 ऑक्सीजन प्लांट
हाईलाइट
  • 15 सितंबर तक आंध्र प्रदेश में होंगे 6 हजार बेड्स
  • 140 ऑक्सीजन प्लांट: वाईएसआरसीपी सांसद

डिजिटल डेस्क, अमरावती। वाईएसआरसीपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य वी. विजयसाई रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार 15 सितंबर तक 6,000 अस्पताल बेड और 140 ऑक्सीजन प्लांट लगाने की तैयारी कर रही है। रेड्डी ने कहा, जगन की सरकार राज्य में कोरोनावायरस से निपटने के लिए नियमित पहल कर रही है। 15 सितंबर तक 6,000 अस्पताल के बेड्स और 140 ऑक्सीजन प्लांट तैयार हो जाएंगे।

सांसद के मुताबिक राज्य सरकार ऑक्सीजन प्लांट पर 300 करोड़ रुपये खर्च कर रही है। हाल ही में एक कोविड समीक्षा बैठक में, मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने संभावित तीसरी लहर के लिए बरती जाने वाली सावधनियों का जायजा लिया था। उन्होंने अधिकारियों को कोविड के लिए रोगसूचक छात्रों के टेस्ट की व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया क्योंकि सोमवार से स्कूल फिर से खुल गए हैं।

इस बीच, राज्यसभा सदस्य ने कुछ वर्गों पर यह दावा करने के लिए कटाक्ष किया कि विशाखापत्तनम असुरक्षित है और समुद्र के बढ़ते जलस्तर की चपेट में आ सकता है। रेड्डी ने कहा, विशाखापत्तनम पर फर्जी प्रचार पर विश्वास ना करें। देश के बंदरगाह शहरों में, यह सुरक्षित है। समुद्र सुरक्षा अधिकारियों का हवाला देते हुए सांसद ने कहा कि शहर के पानी में डूबने का कोई खतरा नहीं है।

(आईएनएस)

Created On :   19 Aug 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story