प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स को नियंत्रित करेंगी 7 सफल महिलाएं

7 successful women to control Prime Minister Narendra Modis social media accounts
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स को नियंत्रित करेंगी 7 सफल महिलाएं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स को नियंत्रित करेंगी 7 सफल महिलाएं
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स को नियंत्रित करेंगी 7 सफल महिलाएं

नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को घोषणा की कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर उनके सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से सात सफल महिलाएं अपने जीवन की यात्रा को साझा करेंगी और लोगों से बातचीत करेंगी।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर बधाई! हम अपनी नारी शक्ति की भावना और उपलब्धियों को सलाम करते हैं। जैसा कि मैंने कुछ दिन पहले बताया था कि मैं विदा ले रहा हूं। पूरे दिन के दौरान सात सफल महिलाएं अपनी जीवन यात्राएं साझा करेंगी और मुमकिन है कि मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से वे आपसे बातचीत करेंगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने 3 मार्च को घोषणा की थी कि वह महिला दिवस पर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को महिलाओं को संभालने के लिए देंगे।

कई ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि भारत में असाधारण महिलाएं हैं, जिन्होंने कई क्षेत्रों में शानदार काम किया और सफलता हासिल की।

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, उनका संघर्ष और महत्वकांक्षा लाखों लोगों को प्रेरित करती है। आइए हम ऐसी महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाएं और उनसे सीखें।

प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर भाजपा की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने राजस्थान की प्रगति के लिए उल्लेखनीय योगदान दिया और खुद को केंद्रीय मंत्री के रूप में प्रतिष्ठित किया।

उन्होंने लिखा, उनका जीवन दीर्घायु और स्वस्थ हों।

Created On :   8 March 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story