बड़ा हादसा टला, कुत्ते ने बच्ची को दौड़ाया, गार्ड ने भगाया

A big accident was averted, the dog made the girl run, the guard drove away
बड़ा हादसा टला, कुत्ते ने बच्ची को दौड़ाया, गार्ड ने भगाया
उत्तर प्रदेश बड़ा हादसा टला, कुत्ते ने बच्ची को दौड़ाया, गार्ड ने भगाया
हाईलाइट
  • मासूम बच्ची को नोच डाला

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। दो दिन पहले हुई घटना ने पूरे नोएडा वासियों समेत सभी को दहशत में डाल दिया था, जब आवारा कुत्तों ने एक मासूम बच्ची को नोच डाला था और उसकी मौत हो गई थी।

इसको लेकर अभी हंगामा चल ही रहा था कि तब तक दूसरा सीसीटीवी वीडियो सामने आ गया। जिसमें एक बच्ची को रोड पर एक आवारा कुत्ते ने दौड़ाना शुरू किया। गनीमत यही थी कि पास में ही सोसाइटी का गार्ड मौजूद था। जिसने डंडा लेकर कुत्ते को भगाने की कोशिश की और बच्ची को बचा लिया। वरना हादसा बड़ा हो सकता था।

मिली जानकारी के मुताबिक एक सीसीटीवी सामने आया है जिसमें एक बच्ची को एक कुत्ता दौड़ा रहा है। ये सीसीटीवी नोएडा के सेक्टर 168 द गोल्डन पाल्म सोसाइटी का बताया जा रहा है। सीसीटीवी में आवारा कुत्ता मासूम बच्ची को काटने के लिए दौड़ता दिखाई दे रहा है। गनीमत रही सोसाइटी में तैनात गार्ड ने कुत्ते को डंडा मारकर भगाया और बच्ची को बचा लिया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Oct 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story