रामनवमी पर वडोदरा में शोभायात्रा के दौरान बड़ी झड़प की घटना आई सामने, इलाके में बढ़ाई गई सुरक्षाकर्मियों की तैनाती

A major communal incident was averted during the procession in Vadodara on the occasion of Ram Navami.
रामनवमी पर वडोदरा में शोभायात्रा के दौरान बड़ी झड़प की घटना आई सामने, इलाके में बढ़ाई गई सुरक्षाकर्मियों की तैनाती
शोभायात्रा के दौरान झड़प रामनवमी पर वडोदरा में शोभायात्रा के दौरान बड़ी झड़प की घटना आई सामने, इलाके में बढ़ाई गई सुरक्षाकर्मियों की तैनाती
हाईलाइट
  • शोभायात्रा आगे निकल चुकी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात के वडोदरा में गुरुवार को रामनवमी के मौके पर शोभायात्रा के दौरान सांप्रदायिक घटना देखी गई है। शहर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से रामनवमी पर यात्रा निकाली गई, जिस पर कुछ लोगों ने पथराव किया। जिसके बाद वहां पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए हिंसक घटना पर काबू पा लिया है। इलाके में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती भी बढ़ा दी गई है। फिलहाल वहां पर हालात शांतिपूर्ण बने हुए हैं। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए तालाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। 

गौरतलब है कि, गुरुवार को वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा शहर में निकाली जा रही थी। तभी फतेहपुरा गराना पुलिस चौकी के पास अचानक कुछ लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया। जिसके बाद यात्रा में मौजूद श्रद्धालु और वहां पर मौजूद लोगों के बीच जमकर पथराव हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक मस्जिद के नजदीक दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई । गनीमत रही कि मौके पर पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभाल लिया। वरना झड़प अलग रंग ले सकती थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। 

डीसीपी यशपाल जागानिया ने बताया कि शोभायात्रा के दौरान एक मस्जिद के सामने स्थिति थोड़ी तनावपूर्ण हो गई थी। फिलहाल वहां पर स्थिति शांतिपूर्ण बनी हुई है। शोभायात्रा आगे निकल चुकी है।

Created On :   30 March 2023 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story