फारूक अब्दुल्ला के घर कार लेकर घुसा युवक, सुरक्षाबल ने किया ढेर

A man killed by force, who trying to enter Farooq Abdullahs house with car
फारूक अब्दुल्ला के घर कार लेकर घुसा युवक, सुरक्षाबल ने किया ढेर
फारूक अब्दुल्ला के घर कार लेकर घुसा युवक, सुरक्षाबल ने किया ढेर
हाईलाइट
  • भठिंढी में जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक अब्दुल्ला का घर है।
  • युवक एसयूवी कार में सवार होकर घर में घुसा था।
  • युवक की ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाबल से हाथापाई भी हुई।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के घर जबरन घुसे एक शख्स को सुरक्षाबल ने ढेर कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री के घर शनिवार सुबह घुसे कार ड्राइवर की ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाबल से हाथापाई भी हुई। भठिंडी में जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक अब्दुल्ला का घर है। घटना के वक्त वे घर पर नहीं थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक युवक पुंछ का रहने वाला था और उसका मानसिक संतुलन सही नहीं था। पुलिस ने माना है कि मुरफस के पास कोई हथियार नहीं था।

मुरफस शाह नाम का युवक एसयूवी कार में सवार होकर घर में घुसा था। जम्मू के एसएसपी विवेक गुप्ता ने बताया कि वह मैन गेट के अंदर दाखिल होकर घर में घुस गया था। घर में दाखिल होकर उसने तोड़फोड़ भी की। मुरफस को मार दिया गया है।

सूचना मिलते ही जम्मू के आईजी एसडी सिंह जमवाल भी डीआईजी सहित फारूक के घर पहुंच गए। सीआरपीएफ और पुलिस की 2 बख्तरबंद गाड़ियां भी अब्दुल्ला के घर पहुंचा दी गईं।

पिता बोले, उसे अरेस्ट क्यों नहीं किया?
घटना की जानकारी जैसे ही मुरफास के परिजनों को लगी, उन्होंने फारूक के घर के सामने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मृतक मुरफास के पिता ने रोते हुए कहा कि वह रात को मेरे साथ था। वह रोज जिम जाता था, लेकिन आज नहीं गया। मैं जानना चाहता हूं कि उसे क्यों मारा गया। जब वह अंदर घुस रहा था, तब सुरक्षागार्ड कहां थे। उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। 

सीआरपीएफ की वॉर्निंग को किया अनसुना
सीआरपीएफ के मुताबिक मुरफस को रुकने के लिए वॉर्निंग दी गई थी, लेकिन उसने वॉर्निंग को अनसुना कर दिया।  घटना में सीएरपीएफ का एक जवान भी जख्मी हो गया है।

Created On :   4 Aug 2018 7:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story