हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में हो रही तेज बारिश में चक्की नदी में रेलवे पुल का एक हिस्सा गिरा

A part of the railway bridge fell in the Chakki river due to heavy rains in Kangra, Himachal Pradesh.
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में हो रही तेज बारिश में चक्की नदी में रेलवे पुल का एक हिस्सा गिरा
बारिश ने मचाई तबाही हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में हो रही तेज बारिश में चक्की नदी में रेलवे पुल का एक हिस्सा गिरा
हाईलाइट
  • धर्मशाला में भी आज बादल फटा

डिजिटल डेस्क, शिमला। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में चक्की पुल का तीन में से एक खंभा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद आज गिर गया। राज्य में भारी बारिश जारी है। चक्की नदी पर बने रेलवे पुल का एक हिस्सा बारिश के बीच गिर गया।

धर्मशाला में भी आज बादल फटा। जिससे इलाके में भूस्खलन हुआ। राज्य के मंडी जिले में आज तड़के अचानक बाढ़ आ गई। जिससे घरों और दुकानों में पानी घुस गया। जिसमें निवासी फंस गए और सड़क पर खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचा। इस घटना से जिले के बल्ह, सदर, थुनाग, मंडी और लामथाच कुल पांच इलाके प्रभावित हुए हैं। भारी बारिश के चलते कांगड़ा और कुल्लू और मंडी जिले में स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

मौसम वैज्ञानिक के मुताबिक आज हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा चंबा, बिलासपुर, सिरमौर और मंडी जिले के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। स्थानीय लोगों पर्यटकों को खराब मौसम में नदियों और नालों के पास जाने से बचने की सलाह दी गई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story