BJP नेता के होटल में दरोगा की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

BJP नेता के होटल में दरोगा की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • महिला और दारोगा पर शराब पीकर आने का आरोप
  • महिला के साथ होटल में खाना खाने पहुंचे थे दारोगा
  • महिला ने छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज करवाया

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बीजेपी नेता के होटल में खाना खाने गए एक दरोगा को होटल में बंद करके पीटा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में एसएसपी ने जांच कराने की बात कही है। आरोप है कि दरोगा एक महिला को नशे की हालत में अपने साथ लेकर होटल में खाना खाने आए थे। ऑर्डर आने में देरी होने पर महिला ने होटल स्टाफ से गाली गलौज शुरू कर दी, जिसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया।

यूपी के मेरठ में नेशनल हाइवे पर ब्लैक पेपर नामक एक होटल है। ये होटल वार्ड नंबर 40 से बीजेपी पार्षद चौधरी मनीष पंवार का है। मौहिउद्दीनपुर चौकी इंचार्ज सुखपाल सिंह पंवार एक महिला के साथ होटल में खाना खाने पहुंचे थे। आरोप के मुताबिक महिला ने खाने में देरी होने का विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद होटल मालिक भाजपा नेता ने अपने स्टॉफ के साथ मिलकर दारोगा को होटल में ही बंद कर लिया। स्टाफ के साथ मिलकर मनीष पंवार ने दारोगा की पिटाई लगा दी। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी के निर्देशन में एसपी इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने मनीष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक सुखपाल पंवार परतापुर थाने की मोहिउ्ददीन चौकी पर तैनात है। वह कंकरखेड़ा की एक महिला को अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से खाना खिलाने होटल लाया था। दोनों पर नशे की हालत में होने का आरोप है। दोनों ने वेटर को खाना लाने कहा। ऑर्डर को कुछ देर होने के बाद ही महिला ने होटल के कर्मचारियों से अभद्रता करनी शुरू कर दी। 

 

 


आरोप है कि महिला ने दारोगा से पिस्टल निकालने को कहा, तभी होटल मालिक मनीष ने होटल बंद करवाकर पुलिस अधिकारियों को फोन कर दिया। दारोगा के साथ आई महिला ने प्लेटें तोड़नी शुरू कर दीं। महिला के तोड़फोड़ करने पर दारोगा को होटल स्टाफ ने घेर लिया। जब दारोगा ने फोन से वीडियो बनाने की कोशिश की तो दारोगा से फोन छीन लिया गया। वर्दी में मौजूद दारोगा को पीटा गया। चौकी इंचार्ज और महिला को जमीन पर गिरा दिया गया। इसके कुछ देर बाद ही सीओ दौराना पंकज कुमार फोर्ज लेकर पहुंच गए और महिला को साथ दारोगा की बी हिरासत में ले लिया। महिला ने होटल के मालिक, मैनेजर और एक कर्मचारी पर मारपीट, छेड़छाड़ और बंधक बनाकर धमकी देने का आरोप लगाया  है। होटल मालिक मनीष का कहना है कि महिला बार-बार कह रही थी कि मेरी पुलिस में पहुत पेहचान पहुंच है। कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।  


दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराने आई थी 
दरोगा सुखपाल के मुताबिक महिला दहेज का केस दर्ज कराने आई थी। मैं केस की विवेचना कर रहा हूं। मैं होटल में खाना खाने पहुंचा था। महिला भी वहीं आ गई थी। खाना आने में देरी होने पर महिला ने विरोध किया तो होटल कर्मचारियों ने गेट बंद कर मारपीट की है। वहीं महिला का कहना है कि मैं दरोगा से होटल में मिलने गई थी। मुझसे सरेआम छेड़छाड़ की गई है। मारपीट भी हुई है। कंकरखेड़ा थाने में मैंने शिकायत दी है।

Created On :   20 Oct 2018 7:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story