comScore

मप्र: कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का वीडियो वायरल, कहा- पार्टी जाए तेल लेने

October 23rd, 2018 16:07 IST
मप्र: कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का वीडियो वायरल, कहा- पार्टी जाए तेल लेने

हाईलाइट

  • मार्निंग वॉक पर निकले थे कांग्रेस नेता
  • क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान फिसल गई जुबान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी वापसी की उम्मीद देख रही कांग्रेस की मुश्किलें उसके अपने नेता ही बढ़ा रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के साथ हुआ। उनका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो किसी से कह रहे हैं कि आप मेरा ध्यान रखिए, पार्टी जाए तेल लेने।


ये वीडियो सोमवार सुबह का बताया जा रहा है। राऊ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस दौरान ही वो अपने क्षेत्र के लोगों से मुलाकत करने लगे। उन्होंने लोगों से वोट देने की अपील की। इस दौरान जीतू एक घर में दंपत्ति से मिलने पहुंचे। दंपत्ति के गेट खोलते ही उन्होंने वोट देने की अपील की। इस दौरान पटवारी की जीभ फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि आप सिर्फ मेरा ध्यान रख लेना, पार्टी गई तेल लेने। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब जीतू अपने क्षेत्र के लोगों से मिलने पहुंचे हों। पहले भी कई बार जीतू लोगों से सीधे मिलने पहुंच चुके हैं। 

वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद राउ विधायक जीतू पटवारी ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैं ही नहीं, पूरे देश की जनता अब कह रही है कि बीजेपी जाये तेल लेने। भाजपा अपने दामन के दाग छिपाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है, पर जनता सब जानती है।


इससे पहले मप्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का एक वीडियो भी वायरल हो चुका है, जिसमें वो कहते दिख रहे थे कि मेरे भाषण से कांग्रेस के वोट कटते हैं। इसी वजह से वे आजकल कोई रैली या जनसभा में नहीं जाता हूं। ये वीडियो उस समय बनाया गया था, जब दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के घर पहुंचे थे। दिग्विजय जब जाने के लिए घर से बाहर निकले तो कांग्रेस कार्यकर्ता उनके सामने खड़े हो गए थे। इसके बाद दिग्विजय ने कहा था कि काम नहीं करोगे तो बस ख्वाब देखते रह जाओगे। इस तरह काम करके सरकार नहीं बनाई जा सकती है। दुश्मन को भी टिकट मिलने पर उसे जिताना होगा। दिग्विजय ने कहा था कि मेरा काम सिर्फ एक है। कोई भाषण और कोई प्रचार नहीं करता। मेरे भाषण देने से कांग्रेस के वोट कट जाते हैं, इसलिए मैंने कहीं जाना ही बंद कर दिया है। 

कमेंट करें
B84WU