दैनिक भास्कर हिंदी: BHOPAL : दिग्विजय के स्टेज पर युवक ने की मोदी की तारीफ, कहा... हां मेरे खाते में 15 लाख आए

April 23rd, 2019

हाईलाइट

  • पीएम मोदी पर निशाना साध रहे थे दिग्विजय
  • भीड़ में खड़े लड़के को बुलाया मंच पर
  • 15 लाख खाते में आने पर सवाल कर रहे थे दिग्विजय

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस के टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ रहे दिग्विजय की सभा में अजीब वाकया हो गया। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक युवक को कुछ कहने के लिए मंच पर बुलाया, लेकिन युवक ने मोदी की तारीफ शुरू कर दी, जिसके बाद दिग्विजय के सहयोगी ने युवक को धक्का देकर मंच से उतार दिया।

ये नाजारा सोमवार मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देखने को मिला जहां, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह सभा को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने वहां खड़ी भीड़ से पूछा, 'किसके खाते में 15 लाख रुपए आ गए, एक लड़के ने अपना हाथ उठा दिया, जिसके बाद दिग्विजय ने उससे कहा कि अपना स्टेज पर आ जाओ और अपना अकाउंट नंबर बताओ। तुम्हारा अभिनंदन किया जाना चाहिए कि तुम्हारे खाते में 15 लाख रुपए आ गए।

युवक स्टेज पर पहुंचा तो दिग्विजय ने दोबारा उससे वही सवाल किया, माइक पर आते ही युवक ने पीएम मोदी की बढ़ाई करनी शुरू कर दी, उसने कहा सर्जिकल स्ट्राइक करके मोदी ने आतंकवादियों को करारा जवाब दिया है, ये जवाब सुन दिग्विजय नाराज हो गए और उनके साथ ही खड़े कांग्रेस नेता ने युवक को धक्का देकर मंच से नीचे उतार दिया। इसके बाद दिग्विजय लगातार उससे पूछते रहे कि तुझे नौकरी मिली क्या, तेरे खाते में 15 लाख रुपए आ गए क्या?

 

 

 

 

खबरें और भी हैं...