दिल्ली हिंसा: 'आप' नेता ताहिर हुसैन के घर की छत से मिले पत्थर,पेट्रोल बम और रॉड, यहां देखें पूरा वीडियो

दिल्ली हिंसा: 'आप' नेता ताहिर हुसैन के घर की छत से मिले पत्थर,पेट्रोल बम और रॉड, यहां देखें पूरा वीडियो
हाईलाइट
  • आप नेता ताहिर हुसैन का वीडियो वायरल
  • ताहिर हुसैन के घर की छत पर मिला दंगा भड़काने का सामान
  • ताहिर हुसैन पर हिंसा भड़काने का आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर हिंसा भड़काने का आरोप लगा है। इस पूरे मामले को लेकर दो वीडियो सामने हैं। पहला वीडियो 25 फरवरी का है। जब ताहिर हुसैन कुछ उपद्रवियों के साथ चांदबाग स्थित अपने घर की छत पर मौजूद थे। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ताहिर के हाथ में लौहे का एक रॉड है। इस दौरान ताहिर छत से उपद्रवियों के साथ दंगा भड़काने की गतिविधियों को अंजाम दे रहा है।

वहीं दूसरे वीडियो में ताहिर के घर की छत पर बोरों में भरे पत्थर और कैरेट में रखे पेट्रोल बम मिले हैं। ताहिर फिलहाल अपने घर पर नहीं हैं। ताहिर ने वायरल वीडियो का खंडन करते हुए कहा था कि घटना के वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे। बीजेपी नेता उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।

अंकित शर्मा की हत्या का आरोप
दिल्ली में हिंसा के दौरान मारे गए इंटेलिजेंस ब्यूरो के अफसर अंकित शर्मा के परिजनों ने कथित तौर पर ताहिर हुसैन पर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

कौन है ताहिर हुसैन ?
ताहिर हुसैन दिल्ली की राजनीति का चर्चित चेहरा तो नहीं हैं, लेकिन पूर्वोत्तर दिल्ली के शहादरा, चांदबाग, नेहरू नगर के इलाकों में उनका रसूख है। आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की मुसलमानों के बीच अच्छी पैठ है।

क्या कहा ताहिर हुसैन ने यहां सुने ?
ताहिर ने अपनी तरफ से एक वीडियो जारी कर कहा है कि दंगा भड़काने में उनकी कोई भूमिका नहीं है। बहुत सारी भीड़ मेरे घर का गेट तोड़ अंदर आना चाहती थी। मैंने पुलिस बुलाई। वो आए। हमारे मकान की तलाशी ली गई। जब कोई दंगाई नहीं दिखा तो मैं पुलिस के सहयोग से जान बचाकर बाहर निकला। 

 

 

दंगे के दौरान छत पर उपद्रवियों के साथ ताहिर हुसैन 
 

 

 

 

 

 

 

 

Created On :   27 Feb 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story