अलका लांबा ने पोस्ट किया पाकिस्तानी गाने का वीडियो, लोगों ने दी गालियां

AAP MLA Alka Lamba got trolled by people on her twitter post
अलका लांबा ने पोस्ट किया पाकिस्तानी गाने का वीडियो, लोगों ने दी गालियां
अलका लांबा ने पोस्ट किया पाकिस्तानी गाने का वीडियो, लोगों ने दी गालियां
हाईलाइट
  • आप विधायक अलका लांबा ने की पुलवामा में शहीद हुए जवान के परिवार से मुलाकात।
  • ट्विटर पर पोस्ट किया पाकिस्तानी गाना।
  • वायरल होते ही आईं लोगों के निशाने पर।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूरा भारत पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों की शहादत से दुखी है। ऐसे में आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा अपने एक ट्वीट के कारण लोगों के निशाने पर आ गई हैं। अलका ने अपने ट्विटर हैंडल से हमले में शहीद हुए जवान के परिवार की फोटो शेयर की है। इस पोस्ट में अलका जवान के परिवार की खस्ता हालत बताते हुए सरकार पर सवाल उठा रहीं हैं। दरअसल इस ट्वीट के साथ ही अलका ने एक और पोस्ट किया है, जिसमें एक पाकिस्तानी गाने का वीडियो है। अलका ने लोगों से इस गाने को सुनने की अपील की है। कई लोगों ने इस पोस्ट के बाद अलका को गद्दार और नीच तक कह डाला।

 

पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान के घर पहुंची अलका लांबा ने परिवार से मुलाकात की। अलका ने मुलाकात की फोटो पोस्ट करते हुए सरकार पर तंज कसा है। आप विधायक ने अपने ट्वीट में लिखा कि यह है पुलवामा आतंकी हमले में शहीद की बेटी-बुजुर्ग पिता और कच्चा घर, जिसकी छत भी घास फूस की है, कम से कम देश के लिये सरहद पर लड़ रहे जवानों के घरों की छत तो पक्की करवा दीजिये... खाने(दाल याद है?)और वर्दी को लेकर तो वह पहले भी शिकायत कर सरकार की मार झेल रहा है। इस पोस्ट के साथ ही आप नेता ने एक और पाकिस्तानी गाने का वीडियो पोस्ट कर लोगों से सुनने की अपील की। जैसे ही यह पोस्ट वायरल हुई जवानों पर आतंकी हमले से आक्रोशित लोगों ने अलका को भला बुरा कहना शुरू कर दिया। 

 

गौरतलब है कि  गुरुवार को जैश ए मोहम्मद के एक आतंकी आदिल अहमद डार ने सीआरपीएफ के जवानों पर फिदायीन हमला कर दिया था। सेना पर हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद भारत सरकार एक्शन मोड में आ गई है। सरकार ने अलगाववादियों को मिलने वाली सुरक्षा को वापस ले लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को मामले में कार्रवाई के लिए खुली छूट दे दी है।

Created On :   17 Feb 2019 7:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story