एडोब डॉक्यूमेंट क्लाउड के लिए वैश्विक इंजीनियरिंगका नेतृत्व करेंगे अभिज्ञान मोदी

Abhigyan Modi to lead global engineering for Adobe Document Cloud
एडोब डॉक्यूमेंट क्लाउड के लिए वैश्विक इंजीनियरिंगका नेतृत्व करेंगे अभिज्ञान मोदी
नई दिल्ली एडोब डॉक्यूमेंट क्लाउड के लिए वैश्विक इंजीनियरिंगका नेतृत्व करेंगे अभिज्ञान मोदी
हाईलाइट
  • एडोब डॉक्यूमेंट क्लाउड के लिए वैश्विक इंजीनियरिंगका नेतृत्व करेंगे अभिज्ञान मोदी

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। सॉफ्टवेयर दिग्गज एडोब ने गुरुवार को घोषणा की है कि वितरण अभिज्ञान मोदी को एडोब डॉक्यूमेंट क्लाउड के लिए वैश्विक इंजीनियरिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष के नेतृत्व के रूप में लीड करेंगे। कंट्री मैनेजर के रूप में मोदी एडोब की इंडिया साइट का नेतृत्व करते रहेंगे।

एडोब के मुख्य प्रौद्योगिकी और मुख्य उत्पाद अधिकारी अभय पारसनीस ने कहा, अभिज्ञान के नेतृत्व में, हमारी प्रतिभाशाली इंजीनियरिंग टीम विश्व स्तरीय उत्पादों के निर्माण में सबसे आगे रही है। पारसनिस ने एक बयान में कहा, वह अब एडोब के दस्तावेज क्लाउड उत्पाद ²ष्टिकोण को इनोवेशन और विकास के अगले जनरेशन में चलाने के लिए हमारी वैश्विक नेतृत्व बेंच में शामिल हो गए हैं।

मोदी दुनिया भर में एडोब दस्तावेज क्लाउड टीमों में उत्पाद इनोवेशन और विकास का नेतृत्व करेंगे, और डिजिटल अर्थव्यवस्थाओं को सशक्त बनाने पर कंपनी के ध्यान को सक्षम करने में एक रणनीतिक भूमिका निभाएंगे। एडोब डॉक्यूमेंट क्लाउड में दुनिया के अग्रणी पीजीएफ और इलेक्ट्रॉनिक हस्ताक्षर समाधान शामिल हैं, और ग्राहकों को मैन्युअल दस्तावेज प्रक्रियाओं को कुशल डिजिटल प्रक्रियाओं में बदलने की अनुमति देता है।

डोब डॉक्यूमेंट क्लाउड टीमों को दस्तावेजों, वर्क़फ्लोज और कार्यों पर कई स्क्रीन और उपकरणों पर त्वरित कार्रवाई करने की अनुमति देता है।मोदी ने कहा, एडोब में दो दशकों में, मुझे शानदार टीम और भारत में शानदार उत्पाद बनाने में मदद मिली है। उन्होंने कहा, जैसे-जैसे हम डिजिटल दुनिया से डिजिटल-फस्र्ट दुनिया में कदम रखते हैं, हमारे पास यह सोचने का एक अद्भुत अवसर है कि लोग दस्तावेजों के साथ कैसे काम करते हैं।

 

IANS

Created On :   19 Aug 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story