अतीक अहमद को लेकर आरोपी लवलेश ने किया बड़ा खुलासा, कहा- वर्चस्व देख अतीक गैंग में होना चाहता था शामिल

Accused Lovelesh made a big disclosure about Atiq Ahmed
अतीक अहमद को लेकर आरोपी लवलेश ने किया बड़ा खुलासा, कहा- वर्चस्व देख अतीक गैंग में होना चाहता था शामिल
अतीक-अशरफ हत्याकांड अतीक अहमद को लेकर आरोपी लवलेश ने किया बड़ा खुलासा, कहा- वर्चस्व देख अतीक गैंग में होना चाहता था शामिल

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्याकांड से जुड़े रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हत्या को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी पुलिस की कस्टडी में हैं। जिनसे कड़ी पूछताछ चल रही है। यूपी पुलिस ये पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर ये तीनों आरोपी किसके कहने और शह पर अतीक-अशरफ हत्याकांड को अंजाम दिया। इस हत्या से जुड़े आरोपी लवलेश ने अतीक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

लवलेश के मुताबिक, अतीक का रसूख और वर्चस्व को देख कर वो इतना प्रभावित था कि उसके गैंग में शामिल होना चाहता था। जिसके लिए लवलेश ने अतीक से मुलाकात करनी की कोशिश भी की थी। पुलिस को लवलेश ने बताया कि, अतीक से मिलाने के लिए उसने अली नाम के एक शख्स से मुलाकात की थी। ताकि अतीक का गैंग ज्वाइन कर सकें। लेकिन किसी वजह से अतीक का गैंग ज्वॉइन नहीं कर सका। 

अतीक के रसूख से प्रभावित था लवलेश

बांदा का रहने वाला लवलेश ने पुलिस को बताया कि, अतीक से जब मिलने पहुंचा तो देखा कि वो सोफे पर बैठा हुआ है जबकि बड़े-बड़े कारोबारी और व्यापारी जमीन पर बैठे हुए थे। इसके अलावा अतीक के चारों तरफ बंदूक लिए कई लोग खड़े हुए थे। ये सब देख काफी प्रभावित हुआ। लवलेश ने आगे बताया कि, इतना रसूख और वर्चस्व देखकर सोचने लगा की अतीक का गैंग ज्वाइन करू लेकिन नहीं कर पाया।

अतीक की हर हरकत पर रखते थे नजर

आपको बता दें कि, लवलेश और इसके दो साथी अरुण व सन्नी ने बीते शनिवार यानी 15 अप्रैल की रात को मीडिया के भेष में आकर अतीक और अशरफ को गोलियों से भून दिया था। ये घटना तब हुई जब यूपी पुलिस इन दोनों को मेडिकल कराने के लिए ले जा रही थी। पुलिस के पुछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि,  इस घटना को अंजाम देने के लिए वो प्रयागराज के एक होटल में 13 अप्रैल से रूके थे और करीब 48 घंटे के अंदर अतीक की तमाम गतिविधियों पर नजर रखी जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया।  

Created On :   23 April 2023 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story