इंदौर में कंप्यूटर बाबा के करीबी के ठिकानों पर कार्रवाई

Action on the locations of computer babas close in Indore
इंदौर में कंप्यूटर बाबा के करीबी के ठिकानों पर कार्रवाई
इंदौर में कंप्यूटर बाबा के करीबी के ठिकानों पर कार्रवाई
हाईलाइट
  • इंदौर में कंप्यूटर बाबा के करीबी के ठिकानों पर कार्रवाई

इंदौर, 17 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में विवादों से घिरे नामदेव दास त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा के करीबी इंदौर के हिस्ट्रीशीटर रमेश तोमर के खिलाफ नगर निगम और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। उनके द्वारा अतिक्रमण कर बनाए गए भवनों को तोड़ा जा रहा है।

नगर निगम से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों कंप्यूटर बाबा के अतिक्रमण कर बनाए गए आश्रम को तोड़ा गया था, उस दौरान एक गाड़ी मिली थी जो रमेश तोमर के नाम पर पंजीकृत पाई गई है। इतना ही नहीं पुलिस और प्रशासन को ऐसे भी दस्तावेज मिले हैं कि कंप्यूटर बाबा के हिस्ट्रीशीटर रमेश तोमर से करीबी रिश्ते हैं।

बताया गया है कि प्रशासन ने जब इसकी छानबीन की तो पता चला कि रमेश तोमर के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और उसने विभिन्न स्थानों पर अतिक्रमण कर कब्जा कर भवनों का निर्माण कर रखा है। ऐसे अतिक्रमण कर बनाए गए भवनों को ढहाने की मंगलवार से कार्रवाई मूसाखेड़ी के इदरीस नगर मे शुरु हुई।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों कंप्यूटर बाबा के भव्य आलीशान आश्रम में अतिक्रमण कर बनाई गई इमारतों को जमींदोज कर दिया गया था और कंप्यूटर बाबा को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

एसएनपी-एसकेपी

Created On :   17 Nov 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story