काबुल के गुरुद्वारे में आतंकी हमले के बाद भारत ने कहा- हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं

After the terrorist attack in Kabuls Gurudwara, India said - we are monitoring the situation
काबुल के गुरुद्वारे में आतंकी हमले के बाद भारत ने कहा- हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं
अफगानिस्तान काबुल के गुरुद्वारे में आतंकी हमले के बाद भारत ने कहा- हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं
हाईलाइट
  • बारीकी से निगरानी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विदेश मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि वह अफगानिस्तान की राजधानी में एक गुरुद्वारे पर हुए हमले के बाद काबुल में स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची के हवाले से एक बयान में कहा गया है, हम काबुल से शहर के एक पवित्र गुरुद्वारे पर हमले की खबरों से बेहद चिंतित हैं।

उन्होंने कहा, हम स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और सामने आने वाले घटनाक्रम पर और विवरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। शनिवार की सुबह काबुल के कार्त-ए-परवान इलाके में गुरुद्वारे के पास एक व्यस्त सड़क पर दो धमाके हुए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की एक रिपोर्ट में प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से कहा गया है कि पहला धमाका सुबह करीब छह बजे हुआ और दूसरा धमाका उसके आधे घंटे बाद हुआ।

सुरक्षा बलों ने एहतियात के तौर पर इलाके की घेराबंदी कर दी है। विस्फोट के बाद आसमान में घने धुएं का एक गुबार छा गया और राजधानी शहर के निवासियों की बीच दहशत फैल गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, विस्फोट में लोगों के हताहत होने की भी संभावना है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story