comScore

कोविड से संक्रमण के बाद अहमद पटेल आईसीयू में, हालत स्थिर

November 15th, 2020 20:30 IST
 कोविड से संक्रमण के बाद अहमद पटेल आईसीयू में, हालत स्थिर

हाईलाइट

  • कोविड से संक्रमण के बाद अहमद पटेल आईसीयू में, हालत स्थिर

नई दिल्ली, 15 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल, जो पिछले महीने कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती थे, को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। लेकिन उनके परिवार के सदस्यों ने रविवार को कहा कि अहमद पटेल की हालत स्थिर है।

उनके बेटे फैसल पटेल ने एक ट्वीट में कहा कि अहमद पटेल कुछ सप्ताह पहले कोविड-19 से संक्रमित हुए थे और अब उन्हें आगे के इलाज के लिए मेदांता अस्पताल, गुड़गांव की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है।

.. उनकी हालत स्थिर है और उनका चिकित्सकीय निरीक्षण जारी है। हम आपको इस ट्विटर हैंडल से अपडेट देते रहेंगे। हम आपसे उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करते हैं।

कांग्रेस नेताओं ने पटेल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

शशि थरूर ने ट्वीट किया: भारतीय राजनीति में एक असाधारण शख्स, अहमद पटेल, अपने स्वास्थ्य के लिए लड़ रहे हैं। मैं लंबे समय से उनका प्रशंसक रहा हूं और उनकी शीघ्र और पूर्ण स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। उन्होंने कई महान जीत हासिल की हैं।

आनंद शर्मा ने कहा: मेरे मित्र और कॉमरेड अहमद पटेल के अच्छे स्वास्थ्य के लिए गहरी चिंता और प्रार्थना। कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना में हमारा साथ दें।

एसकेपी

कमेंट करें
xz6oZ