एआईएफएफ चुनाव : अंतिम सूची जारी, उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ेंगे मानवेंद्र सिंह

AIFF elections: Final list released, Manvendra Singh will contest for the post of Vice President
एआईएफएफ चुनाव : अंतिम सूची जारी, उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ेंगे मानवेंद्र सिंह
दिल्ली एआईएफएफ चुनाव : अंतिम सूची जारी, उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ेंगे मानवेंद्र सिंह
हाईलाइट
  • एआईएफएफ चुनाव : अंतिम सूची जारी
  • उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ेंगे मानवेंद्र सिंह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल निकाय (फीफा) से राहत मिलने के एक दिन बाद, अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने शनिवार को उन उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी की, जिन्होंने दो सितंबर को होने वाले चुनावों के लिए नामांकन दाखिल किया था।

कल्याण चौबे एक पूर्व राष्ट्रीय फुटबॉलर रह चुके हैं, जो वर्तमान में पश्चिम बंगाल राज्य भाजपा के सदस्य हैं। उनके मुकाबले अध्यक्ष पद के लिए खड़े होंगे बाईचुंग भूटिया जो सुनील छेत्री के बाद सबसे अधिक कैप्ड फुटबॉलर और 100 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले वह पहले भारतीय हैं।

सूची लगभग वैसी ही है जैसी पहले आईएएनएस द्वारा साझा की गई थी। हालांकि, नई प्रविष्टि के अनुसार उपाध्यक्ष पद के लिए मानवेंद्र सिंह (राजस्थान संघ प्रमुख) और कोषाध्यक्ष के लिए गोपालकृष्ण कोसाराजू (आंध्र अध्यक्ष) का नाम दर्ज है।

अध्यक्ष: बाईचुंग भूटिया, कल्याण चौबे

उपाध्यक्ष: एनए हारिस, मानवेंद्र सिंह

कोषाध्यक्ष: किपा अजय, गोपालकृष्ण कोसाराजु

कार्यकारी समिति के सदस्य: जीपी पालगुना, अविजीत पॉल, अनिलकुमार पी, वलंका नताशा अलेमाओ, मालोजी राजे छत्रपति, मेनला एथेनपा, मोहन लाल, आरिफ अली, के नीबौ सेखोज, लालनघिंग्लोवा हमर, दीपक शर्मा, विजय बाली, सैयद इम्तियाज हुसैन, सैयद हसनैन अली नकवी।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story