अजित पवार बोले- एनसीपी में था और हूं, पार्टी ने मुझे नहीं निकाला

Ajit pawar i have already said i was with ncp and still with party
अजित पवार बोले- एनसीपी में था और हूं, पार्टी ने मुझे नहीं निकाला
अजित पवार बोले- एनसीपी में था और हूं, पार्टी ने मुझे नहीं निकाला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एनसीपी नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार आज(बुधवार) मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) में था और हूं। क्या उन्होंने मुझे निष्कासित किया है? क्या आपने ऐसा कुछ सुना या पढ़ा है? मैं अब भी एनसीपी में ही हूं। 

उन्होंने कहा कि नई सरकार में मेरी भूमिका पार्टी तय करेगी। पवार ने कहा, उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का फैसला मैंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद किया। इसके बाद मैंने अपने पार्टी नेताओं से बात की थी। 

 

इससे पहले अजित पवार महाराष्ट्र विधानसभा में शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे। उनके वहां पहुंचते ही उनकी चचेरी बहन सुप्रिया सुले ने उनका स्वागत किया और इसके बाद उन्होंने उन्हें गले लगा लिया। सुप्रिया ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी गर्मजोशी से हाथ जोड़कर स्वागत किया और जब वे मुस्कराते हुए आगे बढ़े तो उनके कंधे पर हाथ रखकर उनसे बात की।

 

वहीं शरद पवार के पोते और विधायक रोहित पवार ने भी चाचा अजित पवार के वापसी पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि अजित पवार की वापसी से हम खुश है। आज वह भी यहां हैं। वह एनसीपी का हिस्सा है। अब आगे बढ़कर हम उनके निर्देश पर काम करेंगे।

    

Created On :   27 Nov 2019 7:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story