comScore

अखिलेश ने जताई CM बनने की इच्छा, PM बनने पर बोले इतना बड़ा सपना नहीं देखता

June 22nd, 2018 10:15 IST

हाईलाइट

  • अखिलेश यादव ने कहा है कि मैं चाहता हूं कि भारत को अगला प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से मिले।
  • अखिलेश ने कहा मुझे तो बस उत्तर प्रदेश का सीएम बनना है और विकास करना है।
  • योगी सरकार ने अपने कार्यकाल में शून्य स्तर पर काम किया है।


डिजिटल डेस्क, लखनऊ। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर देश के सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे है। ऐसे में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का एक बड़ा बयान सामने आया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि मैं चाहता हूं कि भारत को अगला प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से मिले।

उत्तर प्रदेश के एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अखिलेश ने उत्तर प्रदेश के विकास को लेकर कहा है कि मैं एक बार फिर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं, मुझे उत्तर प्रदेश का विकास करना है। प्रधानमंत्री बनने को लेकर अखिलेश ने अपनी राय स्पष्ट कर दी है।

अखिलेश ने कहा है कि मैंने कभी देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना नहीं देखा और ना ही इतना बड़ा सपना मैं देखता हूं, मुझे तो बस उत्तर प्रदेश का सीएम बनना है और विकास करना है। हम यही चाहते हैं कि कोई नया प्रधानमंत्री बने और यूपी से ही बने। देश की पसंद हमारी पसंद बन जाएगी और देश को क्या मिला देश इसका आंकलन करेगा।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को लेकर कहा है कि फिलहाल योगी जी समाजवादी पार्टी की उन योजनाओं और कार्यों का उद्घाटन करने में व्यस्त हैं जिनकी नींव हमारी पार्टी ने रखी थी। योगी सरकार काम के नाम पर सिर्फ समाजवादी पार्टी के कामों को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। योगी सरकार ने अपने कार्यकाल में शून्य स्तर पर काम किया है। अगर योगी जी का आर्शीवाद बना रहा तो अगले चुनाव में हमारी जीत पक्की होगी। अखिलेश ने कहा कि उपचुनावों में सपा और बसपा पार्टी ने भाजपा को दिखा दिया है कि हमारी एकजुटता कितनी मजबूत है। 

कमेंट करें
y8W5e