comScore

मुझे सोशल मीडिया पर लगातार दी जा रहीं गालियां: अखिलेश

September 05th, 2018 17:16 IST

हाईलाइट

  • सपा सुप्रिमो ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया को संबोधित किया
  • अखिलेश ने कहा, कई बार शिकायत करने पर भी कार्रवाई नहीं हुई
  • उन्होंने कहा कि ऐसा अगर किसी भाजपा नेता के साथ होता तो आरोपी जेल में होते

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुताबिक उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार गालियां दी जा रही हैं। वे इसकी कई बार शिकायत भी कर चुके हैं, लेकिन अब तक गाली देने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।शनिवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि सोशल मीडिया पर मुझे गालियों का सामना करना पड़ रहा है। मैंने पुलिस में शिकायत की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। अखिलेश ने कहा कि ऐसा भाजपा के किसी नेता के साथ होता  तो फौरन एक्शन ले लिया जाता और अब तक आरोपी जेल में होते।

पूर्वांचल एक्सप्रेस से समाजवादी हटाया

अखिलेश यादव ने इस दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेस का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल समाजवादियों की देन है। पहले ये समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस था, लेकिन इस सरकार ने समाजवादी हटाकर इसे सिर्फ पूर्वांचल कर दिया।

शिलान्यास पर शिलान्यास कर रही सरकार

अखिलेश ने कहा कि सैमसंग प्रोजेक्ट भी सूबे के लिए समाजवादी पार्टी की ही देन है। ये सरकार तो केवल शिलान्यास पर शिलान्यास करने का काम कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने  कहा कि इस देश को अब नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। जनता को पता है कि किसे हटाना है, वह बस तारीखों का इंतजार कर रही है।

कमेंट करें
6nPGB