comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

उप्र : बस्ती में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की गोलीमार कर हत्या

October 09th, 2019 18:00 IST
 उप्र : बस्ती में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की गोलीमार कर हत्या

बस्ती, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के एपीएन पी.जी. कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी कबीर की बुधवार को गोलीमार कर हत्या कर दी गई।

पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया, आदित्य नारायण तिवारी को सदर कोतवाली के निकट रंजीत चौराहे पर कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। घायल तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। तिवारी ने लखनऊ जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से दो हमलावरों को पकड़ लिया, लेकिन किस वजह से गोली मारी, इसकी जांच की जा रही है।

इससे पहले घटना से आक्रोशित भाजपा नेताओं व आम लोगों ने जिला अस्पताल के पास सड़क जाम कर दिया है। आक्रोशित लोगों ने घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार बताया है। घटनास्थल और अस्पताल में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। कोतवाली पर भारी संख्या में लोग जुटे हुए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो युवक बाइक पर सवार होकर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अग्रवाल भवन परिसर पहुंचे। जब तक लोग कुछ समझ पाते एक युवक ने तमंचे से कबीर पर फायर कर दिया। कबीर ने बचने की कोशिश की तो गोली उनके हाथ को छूते हुए सीने में जा लगी।

एक युवक मौके पर ही पकड़ा गया। दूसरा भागते समय पिकौरा शिव गुलाम मोहल्ले में एक व्यक्ति के घर में घुस गया, जिसे भीड़ ने दबोच लिया।

कमेंट करें
UkqHK