दैनिक भास्कर हिंदी: मेडिकल रिपोर्ट पर बोले अमर सिंह- मैंने कभी श्रीदेवी को शराब पीते नहीं देखा

February 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। श्रीदेवी की मौत का कारण शराब का नशा बताए जाने पर वरिष्ठ नेता अमर सिंह ने ऐतराज जताया है। अमर सिंह ने कहा है कि उन्होंने श्रीदेवी को कभी शराब पीते नहीं देखा है। अमर सिंह ने कहा है, 'श्रीदेवी कभी शराब नहीं पीती थी। मैंने कभी उन्हें शराब पीते नहीं देखा। वे कभी-कभी आम लोगों की तरह वाइन जरूर ले लेती थी।'

बता दें कि बॉलीवुड की हस्तियां श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के मुंबई आने का इंतजार कर रही हैं। सभी सेलिब्रिटीज अनिल कपूर के बंगले पर जुट रही हैं। श्रीदेवी के अच्छे दोस्तों में से एक रहे अमर सिंह भी वेटरेन एक्ट्रेस जया प्रदा के साथ अनिल कपूर के घर पहुंचे हैं। जब उनसे श्रीदेवी के बारे में पूछा गया तो वे रो पड़े। उन्होंने कहा, 'वे एक बेहतरीन अदाकारा तो थी हीं लेकिन उससे ज्यादा वो एक बेहतरीन इंसान थीं।' अमर सिंह ने यह भी बताया कि उन्होंने अबुधाबी के शेख अल नाह्यान से बात की है और शेख ने उन्हें बताया है कि सभी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। अमर सिंह ने कहा कि मध्यरात्रि तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई ले आया जाएगा।

मेडिकल रिपोर्ट में मिले शराब के अंश
श्रीदेवी की मौत पर सोमवार शाम मेडिकल रिपोर्ट जारी कर दी गई है। इसमें कहा जा रहा है कि श्रीदेवी की मौत बाथ टब में डूबने से हुई है। श्रीदेवी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी का बैलेंस बिगड़ा और वह बाथ टब में गिर गई, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट में श्रीदेवी के ब्लड में शराब के अंश भी पाए गए हैं। संभव है कि श्रीदेवी ने शराब पी रखी थी। इसलिए उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह खुद को संभाल नहीं पाई।

बता दें कि श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11 बजे दुबई में हुई थी। पहले बताया जा रहा था कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट के चलते हुई है। वे दुबई में एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए गई हुई थी।