दैनिक भास्कर हिंदी: अमित शाह का ममता पर वार: मंच से लगाए जय श्रीराम के नारे, कहा- 'जो करना हो कर लीजिए'

May 8th, 2019

हाईलाइट

  • प. बंगाल में अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना
  • शाह ने मंच से लगाए जय श्रीराम के नारे, कहा- 'जो चाहो कर लो, नारे लगाने से कोई नहीं रोक सकता

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तीखे प्रहार किए। जय श्रीराम के नारे को लेकर अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, बंगाल में जय श्री राम बोलने पर ममता दीदी को ऐतराज हो रहा है। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं दीदी अगर हम श्री राम का नाम भारत में नहीं लेंगे तो क्या पाकिस्तान में लेंगे? इतना ही नहीं शाह ने मंच से जय श्रीराम के नारे भी लगाए और चेतावनी देते हुए कहा- जो चाहे कर लीजिए लेकिन हमें नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता।

जय श्री राम का नारा लगाने से हमें कोई नहीं रोक सकता
रैली के दौरान अमित शाह ने खुद जय श्री राम के नारे लगाए और बंगाल की जनता से भी नारे लगवाए। शाह ने कहा मेरे साथ बोलिये- जय श्री राम, जय जय श्री राम। ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है कर लीजिये, जो धारा लगानी है लगा दीजिये। मगर हमें जय श्री राम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता।

मोदी को पीएम नहीं मानने वाले ममता के बयान को लेकर शाह ने कहा, ममता दीदी कहती हैं कि मैं मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं मानती। ममता दीदी आप देश के संविधान पर विश्वास करती हैं या नहीं? आपके न मानने से कुछ नहीं होगा। मोदी जी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। शाह ने कहा, बंगाल में दीदी ने लोकतंत्र का गला घोंटकर रख दिया है। पंचायत चुनाव में बीजेपी के 60 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी। बंगाल की जनता को वोट नहीं देने दिया। लोकसभा के चुनाव में वो भी जनता को वोट नहीं देने देती हैं।

शाह ने राहुल से पूछा- सच्चाई याद दिलाना अपमान है क्या?
पश्‍चिम बंगाल के बेलडा में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी पर जमकर हमला किया। राजीव गांधी का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, राहुल बाबा कह रहे हैं कि उनके पिता जी का अपमान किया गया। सच्चाई याद दिलाना अपमान है क्या। कांग्रेस के नेता मोदी जी को अपशब्द कहते हैं, गाली देते हैं। पुराने प्रधानमंत्री का अपमान होता है तो कांग्रेसी बिलखने लगते हैं। अभी के प्रधानमंत्री का अपमान होता है तो आप कुछ नहीं कहते हैं। 

'23 मई को तय होगा दुर्योधन कौन और अर्जुन कौन'
प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी की तुलना दुर्योधन से की है। इस बयान को लेकर शाह ने प्रियंका पर पलटवार करते हुए कहा, अभी-अभी प्रियंका गांधी ने मोदी जी को दुर्योधन कहा, प्रियंका जी देश की जनता 23 मई को तय कर देगी की दुर्योधन कौन है और अर्जुन कौन। 

खबरें और भी हैं...