दैनिक भास्कर हिंदी: अमित शाह का इंदौर में रोड शो, बोले- अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनना चाहिए

November 26th, 2018

हाईलाइट

  • मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार शाम 5 बजे थम गया।
  • प्रचार के अंतिम दिन सभी नेताओं ने ताबातोड़ रैलियां की।
  • शाह ने कहा कि अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार शाम 5 बजे थम गया। प्रचार के अंतिम दिन सभी नेताओं ने ताबातोड़ रैलियां की। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने धार जिले के कुक्षी में जनसभा को संबोधित किया। वहीं इंदौर के चिकमंगलूर चौराहे से कृष्णपुरी तक रोड शो भी किया। शाह ने राम मंदिर को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, 'हमारा मानना है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए।'

शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सरकार ने MP में 24 घंटे बिजली देने का काम किया है। नेहरू गांधी परिवार ने कांग्रेस को प्राइवेट लिमिटेड फर्म बना दिया है। दस साल तक UPA-2 की सरकार थी, लेकिन पाकिस्तान से भारत में कोई भी घुस जाता था। सरकार कुछ नहीं करती थी। पीएम मोदी की सरकार आई और देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का काम किया।  

 

 

शाह ने 'गरीबी हटाओ' का नारा देते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबी खत्म करने की जगह गरीबों को हटा देने का पाप किया है। उनहोंने कहा कि कांग्रेस पार्टी न तो कभी गरीबों का भला कर सकती है और न ही देश का विकास कर सकती है।

बता दें कि राज्य में 230 विधानसभा सीटों पर 28 नवंबर (बुधवार) को वोट डाले जाएंगे। इस चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग की तैयारियां भी लगभग पूरी हो चुकी हैं। 11 दिसंबर को प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा।

खबरें और भी हैं...