comScore

तेज प्रताप का नया लुक वायरल, भोलेनाथ का रूप धारण कर पहुंचे मंदिर

तेज प्रताप का नया लुक वायरल, भोलेनाथ का रूप धारण कर पहुंचे मंदिर

हाईलाइट

  • पहले सावन सोमवार की फोटो
  • शिव के दरबार में पहुंचे तेज प्रताप
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया फोटो

डिजिटल डेस्क, पटना। हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले तेज प्रताप यादव का एक और कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप शिव भक्त के रूप में नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने भगवान शिव का वेश धारण किया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Har Har Mahadev

A post shared by Tej Pratap Yadav (@tejpratapyadavrjd) on

ये फोटो पहले सावन सोमवार की बताई जा रही है, जब उन्होंने शिव का वेष धारण कर रुद्राभिषेक किया। तेज प्रताप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना फोटो और वीडियो साझा किया है, जो वायरल हो रहा है। इससे पहले पिछले साल सावन के महीने में भी तेज प्रताप ने शिव का रूप धारण किया था, उनका ये अंदाज काफी दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा था।

बता दें कि तेज प्रताप यादव को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह कभी भगवान शंकर का रूप धारण कर लेते हैं तो कभी कृष्ण के रूप में देखे जाते हैं। इस बार सावन के पहले सोमवार पर तेज प्रताप ने भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की। पूजन के दौरान उन्होंने अपने शरीर पर सफेद धोती लपेटी हुई थी, वह पूरे शरीर में भस्म लगाकर आए थे। 

पिछले साल सावन के महीने में तेज प्रताप झारखंड के देवघर में स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम गए थे। उन्होंने वहां पर भोलेनाथ के दर्शन किए थे। जाने से पहले उन्होंने बिहार की राजधानी पटना में स्थित भगवान शिव के मंदिर में भी पूजा की थी, तेज प्रताप ने इस दौरान अपना वेश भगवान शंकर की तरह बना रखा था।

कमेंट करें
VE7MC
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।