दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे अनंत कुमार हेगड़े, कहा "मुझे मारने की साजिश"

April 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, हलगेरी। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े मंगलवार रात एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। यह घटना कर्नाटक के हलगेरी में हुई। जब उनके काफिले को एस्कॉर्ट कर रही एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हेगड़े ने आशंका जताई है कि उनकी कार को जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे कोई बड़ी साजिश हो सकती है। हालांकि पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रात करीब 11:30 बजे हुई। 

 


केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने बताया कि उनकी कार की स्पीड अधिक होने से वे आगे निकल गए और टक्कर दूसरी कार से हो गई। हेगड़े ने इस पूरी घटना के बारे में अपने ट्विटर पेज पर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि इस घटना में उनका एक स्टाफ बुरी तरह जख्मी हो गया है, उसका कंधा टूट गया है। हेगड़े ने घटनास्थल पर का एक वीडियो भी अपलोड किया है। इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने ट्रक के ड्राइवर को दबोच लिया।

 


बता दें कि गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर का नाम नासिर है। उन्होंने पुलिस से उम्मीद जताई कि वे इस घटना की पूरी छानबीन करेंगे। हेगड़े ने कहा कि आरोपी चालक से सख्ती से पूछताछ करनी चाहिए। उन्होंने इस घटना पर शक जताते हुए कहा है कि यह सब किसी बड़े षड़यंत्र की कोशिश है। मुझे भरोसा है कि पुलिस इस बात की खुलासा करेगी।