दैनिक भास्कर हिंदी: ममता बनर्जी को एक और झटका, पार्टी उपाध्यक्ष सब्यसाची रॉय ने थामा BJP का दामन

June 3rd, 2019

हाईलाइट

  • बांकुरा के एक निजी स्कूल में हुआ कार्यक्रम
  • 50 टीएमसी कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल
  • पश्चिम बंगाल की राजनीति में उठा-पटक जारी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी चीफ ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है, टीएमसी के जिला उपाध्यक्ष सब्यसाची रॉय ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। रॉय ने बीजेपी उपाध्यक्ष और बांकुरा से नवनियुक्त सांसद डॉ. सुभाष सरकार की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली।

बांकुरा के एक निजी स्कूल में हुए कार्यक्रम में सब्यसाची रॉय के अलावा वकील अरुण शिट और 50 टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी की सदस्यता ले ली है। कार्यक्रम के दौरान बीजेपी सांसद डॉ. सुभाष सरकार ने कहा कि टीएमसी के बहुत सारे कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं, ये सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व से प्रभावित हैं।

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद सब्यसाची रॉय ने कहा कि मैंने सत्ता के लिए भाजपा का दामन नहीं थामा, बल्कि सबका साथ और सबका विकास के विजन की वजह से आया हूं। दरअसल, लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में उठा-पटक शुरू हो गई थी, टीएमसी के कई बड़े नेताओं ने टीएमसी छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ले ली थी।  

पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में कुछ दिन पहले ही टीएमसी विधायक मनिरुल इस्लाम ने बीजेपी की सदस्यता ली थी। उनके अलावा मोहम्मद आसिफ इकबाल, गदाधर हजरा और निमाई दास ने भी बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। इस दौरान टीएमसी छोड़कर पहले ही भाजपा में शामिल हो चुके मुकुल रॉय भी वहां मौजूद थे। इससे पहले टीएमसी के 2 विधायक और 50 पार्षद भी टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

खबरें और भी हैं...