सेना ने किश्तवाड़ में महिलाओं को ड्रायिंग मशीन दी

Army gave drying machines to women in Kishtwar
सेना ने किश्तवाड़ में महिलाओं को ड्रायिंग मशीन दी
जम्मू-कश्मीर सेना ने किश्तवाड़ में महिलाओं को ड्रायिंग मशीन दी
हाईलाइट
  • सोलर ड्रायिंग सिस्टम इंडियनआर्मी द्वारा सुदूर गांवों की महिलाओं को प्रदान किए गए हैं।

डिजिटल डेस्क, जम्मू। भारतीय सेना ने अपने आवाम (जनता के अनुकूल) प्रयास को जारी रखते हुए रविवार को जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले के दूरदराज के इलाकों में महिलाओं को सौर फल, सब्जी और अन्य कृषि उत्पादों के लिए ड्रायिंग मशीन दी।

रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) ने आधिकारिक ट्विटर पेज पर कहा, फलों, सब्जियों और कृषि उत्पादों के लिए दोहरे स्रोत वाले सोलर ड्रायिंग सिस्टम इंडियनआर्मी द्वारा सुदूर गांवों की महिलाओं को प्रदान किए गए हैं।

स्थानीय पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र बलों के साथ तालमेल में आतंकवाद विरोधी अभियानों को संभालने के बाद से सेना संघर्षग्रस्त जम्मू-कश्मीर में लोगों के अनुकूल अभ्यासों में सबसे आगे रही है।आम नागरिकों में विश्वास जगाने के लिए सेना के मुख्यालय उत्तरी कमान के उधमपुर के जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी और श्रीनगर मुख्यालय वाले चिनार कोर के जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल डी.पी. पांडे अन्य अधिकारियों और उनके परिवारों के साथ दो दिन पहले श्रीनगर के सिटी सेंटर लाल चौक में सड़क किनारे एक भोजनालय में गए थे।

अधिकारियों ने वहां के स्थानीय लोगों के साथ खुलकर बातचीत की और भोजनालय में बेचे जाने वाले स्थानीय स्नैक्स का भी आनंद लिया।इसके बाद में अधिकारियों और उनके परिवारों ने सिटी सेंटर के घंटाघर में तस्वीरें लीं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   13 March 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story