पंजाब में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो मामले में सेना का जवान गिरफ्तार

Army jawan arrested for objectionable video of girl students in Punjab
पंजाब में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो मामले में सेना का जवान गिरफ्तार
पंजाब पंजाब में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो मामले में सेना का जवान गिरफ्तार
हाईलाइट
  • पंजाब में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो मामले में सेना का जवान गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के हॉस्टलर्स द्वारा कथित लीक आपत्तिजनक वीडियो को लेकर लगाए गए आरोपों में चौथी गिरफ्तारी करते हुए पंजाब पुलिस ने शनिवार को अरुणाचल प्रदेश में तैनात भारतीय सेना के एक जवान को गिरफ्तार किया है।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने बताया कि, गिरफ्तार संजीव सिंह पर आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल करने का संदेह है। यह गिरफ्तारी पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा मामले की उच्च-स्तरीय जांच के आदेश देने के कुछ दिनों बाद हुई है। सीएम के आदेश पर एडीजीपी गुरप्रीत कौर देव की निगरानी में तीन सदस्यीय सभी महिला विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया था।

डीजीपी यादव ने बताया कि फॉरेंसिक और डिजिटल सबूतों के आधार पर मोहाली से पुलिस टीम को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अरुणाचल प्रदेश भेजा गया था। उन्होंने कहा कि सेना के जवान को अरुणाचल प्रदेश पुलिस, असम पुलिस और भारतीय सेना के सहयोग से सेला र्दे से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि मोहाली पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) बोमडिला की अदालत से आरोपी को मोहाली में मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के लिए दो दिन की ट्रांजिट रिमांड हासिल की है। मोहाली पुलिस छात्रा और हिमाचल प्रदेश से दो अन्य लोगों सहित तीन लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और उनके पास से कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए हैं।

मोहाली जिले के विश्वविद्यालय परिसर में एक लड़की द्वारा कथित तौर पर अपने छात्रावास के साथियों के निजी वीडियो ऑनलाइन लीक करने के बाद भारी विरोध प्रदर्शन हुआ था। दिन भर के विरोध के बाद अगले दिन स्थानीय प्रशासन और विश्वविद्यालय ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो को लेकर छात्रों की मांग की जांच करने के लिए सहमति जताई और अपने साथियों की आपत्तिजनक वीडियो बनाने और भेजने की आरोपी छात्रा को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस की जांच आगे भी जारी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story