पाकिस्तानी महिला एजेंट के हनी ट्रैप में फंसा सेना का जवान, सीआईडी इंटेलिजेंस ने किया गिरफ्तार

Army jawan trapped in honey trap of Pakistani female agent, CID Intelligence arrested
पाकिस्तानी महिला एजेंट के हनी ट्रैप में फंसा सेना का जवान, सीआईडी इंटेलिजेंस ने किया गिरफ्तार
पैसे के प्रलोभन में फंसा जवान पाकिस्तानी महिला एजेंट के हनी ट्रैप में फंसा सेना का जवान, सीआईडी इंटेलिजेंस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जयपुर। एक बार फिर भारतीय सेना के जवान का पाकिस्तानी महिला के हनी ट्रैप में फंसने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि पाक महिला एजेंट के हनीट्रैप व पैसों के प्रलोभन में जवान फंस गया। आरोपी सेना का जवान शांतिमोय राणा उम्र 24 साल निवासी गांव कंचनपुर जिला बागुंडा पश्चिम बंगाल बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, जवान शांतिमोय को सीआईडी इंटेलिजेंस जयपुर की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी जवान पाक महिला एजेंट के साथ सोशल मीडिया पर सेना के संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी शेयर कर रहा था। 

ऑपरेशन सरहद चलाया जा रहा 

इस मामले पर डीजी इंटेलिजेंस उमेश मिश्रा ने बताया कि पाकिस्तानी गुप्तचर एजेंसियों की तरफ राजस्थान में की जा रही जासूसी गतिविधियों पर ऑपरेशन सरहद के तहत सीआईडी इंटेलिजेंस की ओर से लगातार निगरानी रखी जाती है। इसी दौरान ये पता चला कि सेना का जवान शांतिमोय भी सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी एजेंट के लगातार संपर्क में है। इसको देखते हुए इंटेलिजेंट जयपुर की टीम की ओर इस इस जवान की गतिविधियों पर नजर रखी गई तो पाया गया कि हनीट्रैप व पैसों के अनैतिक प्रलोभन में आकर जवान ने सोशल मीडिया के जरिए सेना की गोपनीय जानकारी साझा की थी। इस मामले को लेकर बीते 25 जुलाई को शांति मोय राणा को हिरासत में लिया गया और पूछताछ जारी है।

पाक महिला एजेंट को भेज रहा था  वीडियो

सेना का जवान पाक महिला एजेंट के झांसे व पैसों के लालच में अपनी रेजिमेंट की गोपनीय दस्तावेज व युद्धाभ्यास के वीडियो सोशल मीडिया के जरिए भेज रहा था। कहा ये भी जा रहा है कि पाक महिला मित्र ने जवान के बैंक खाते में पैसे भी भेजी है।  डीजी मिश्रा के मुताबिक आरोपी से पूछताछ एवं मोबाइल फोन की तकनीकी विश्लेषण में तथ्यों की पुष्टि होने पर आरोपी के विरुद्ध शासकीय गुप्त बात अधिनियम 1923 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

Created On :   26 July 2022 6:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story