comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कश्मीर में सेना सख्त, आतंकी बने छात्र समेत 2 आतंकवादियों को किया ढेर 

August 03rd, 2018 12:51 IST
कश्मीर में सेना सख्त, आतंकी बने छात्र समेत 2 आतंकवादियों को किया ढेर 

हाईलाइट

  • कश्मीर में सेना सख्त।
  • आतंकी बना बीटेक छात्र 'मलिक' मारा गया।
  • सर्च अभीयान जारी।

डिजटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं। आज जम्मू कश्मीर पुलिस को घाटी के दूरूस गांव में आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेर लिया। एक्शन होते देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी लेकिन वो सेना के सामने ज्यादा देर टिक नही पाए। इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियो को मार गिराया जिनमे से एक बीटेक का छात्र था और हाल ही में आतंकवादी बना था। सर्च अभियान अब भी जारी है।


आतंकी बना 'मलिक' बीटेक का छात्र था
मारे गए दोनो आतंकी स्थानीय बताए जा रहे हैं लेकिन इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। इनमें से एक आतंकी का नाम खुर्शीद अहमद मलिक है, मलिक के आतंकी संगठन में शामल होने की सूचना भी मिली थी। मलिक बीटेक का छात्र था और कई दिनों से लापता था, मलिक के परिवार ने  एक वीडियो जारी कर उससे घर लौटने की अपील भी की थी।

गुरुवार को कुपावड़ा में दो आतंकी मारे गए थे
घाटी के कुपवाड़ा जिले में गुरुवार को भी सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर किया था। पुलिस ने बताया कि खुमरियाल इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी। सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान शुरू किया। कश्मीर पुलिस के अधिकारी ने कहा कि "छिपे हुए आतंकवादियों को ललकारने पर उन्होंने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और उनके हथियारों को सेना ने कब्जे में ले लिया है।

कमेंट करें
HnYmX