अमेरिका की तरह हम कर सकते है पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई - जेटली

Arun jaitley says us killed osama bin laden then we do the same
अमेरिका की तरह हम कर सकते है पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई - जेटली
अमेरिका की तरह हम कर सकते है पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई - जेटली
हाईलाइट
  • अरुण जेटली का बड़ा बयान।
  • कहा- अमेरिका ने एबटाबाद में घुसकर लादेन को मारा था।
  • भारत भी पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई कर सकता है।

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की स्थिति उत्पन्न हो गई है। दोनों देशों के बीच सीमा पर हमले हो रहे है। भारतीय वायुसेना के मंगलवार को एयर स्ट्राइक करने के बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जब अमेरिका पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मार सकता है तो भारत क्यों नहीं?

जेटली ने कहा कि आज के हालात में सब कुछ मुमकिन है। जब अमेरिका एबटाबाद में घुसकर लादेन को मार सकता है, तो हमें सोचना चाहिए की हम क्या कर सकते है। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से देश हमारे साथ खड़ा है, उससे लगता है कि ऐसे समय में सब कुछ मुमकिन हैं। 

उन्होंने कहा कि, अमेरिका के नेवी सील कमांडो एबटाबाद से अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादने को मारकर अपने साथ ले जा सकती है,तो हम क्यों नहीं। जेटली ने कहा, पहले लोग सोचते थे कि हम अमेरिका की तरह पाकिस्तान में घुसकर क्यों एक्शन नहीं लेते, परंतु अब ऐसा संभव है। 

बता दें कि मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लिया। वायुसेना के 12 मिराज-2000 से 1000 किलो बम बालाकोट कैंप पर गिराए। इस एयर स्ट्राइक में करीब 300 आतंकी कमांडर और ट्रेनर के मारे जाने की खबर है। वहीं बुधवार को पाकिस्तान एयरफोर्स ने भारतीय सीमा में घुसकर हमला किया। भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तान विमान F-16 को मार गिराया। पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई में हमारा एक विमान मिग 21 ध्वस्त हुआ है। पाकिस्तान के आर्मी चीफ के अनुसार भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन उनके कब्जे में है।
 

Created On :   27 Feb 2019 10:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story