ड्रग्स मामले में आर्यन खान को बड़ी राहत, केस दर्ज करने वाली एनसीबी ने ही दी क्लीनचिट

Aryan Khan rested in the case, file a case, NCB critchat
ड्रग्स मामले में आर्यन खान को बड़ी राहत, केस दर्ज करने वाली एनसीबी ने ही दी क्लीनचिट
शाहरूख के बेटे को राहत ड्रग्स मामले में आर्यन खान को बड़ी राहत, केस दर्ज करने वाली एनसीबी ने ही दी क्लीनचिट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रूज ड्रग्स केस में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है। एनसीबी ने आर्यन खान का नाम चार्जशीट में दाखिल नहीं किया है। इसका मतलब ये है कि इस मामले में आर्यन खान को क्लीनचिट दे दी गई है। न सिर्फ आर्यन खान बल्कि कुछ अन्य का नाम भी चार्जशीट में दाखिल नहीं किया गया है। इस मामले में 19 लोग गिरफ्तार हुए थे। जिनमें से छह को सबूतों के अभाव में राहत दी गई है।

आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में एनसीबी एक अहम चार्जशीट पेश करने जा रही है। ब्यूरो के कई अधिकारी दिल्ली से मुंबई पहुंच चुके हैं। इस दल की अगुवाई डीडीजी संजय सिंह कर रहे हैं। जो चार्जशीट दाखिल करने के लिए तैयार हैं। इस चार्जशीट को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

क्या था मामला?

मामला बीते साल 2 अक्टूबर का है। जब कॉर्डेलिया क्रूज पर रेड के दौरान एनसीबी की एक टीम ने आर्यन खान सहित उनके कुछ साथियों को ड्रग्स रखने का दोषी पाते हुए हिरासत में लिया  था। उनके साथ कम से कम 19 लोग गिरफ्तार किए गए थे। शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान इस मामले में कम से कम तीन हफ्ते जेल में रहे भी थे। हालांकि बाद में उन्हें सशर्त जमानत मिली थी। जिसमें हर हफ्ते एनसीबी कार्यालय में हाजिरी देने  के अलावा पासपोर्ट तक जमा करवा लिया गया था। हालांकि केस में खुद एनसीबी ने अपनी दलील में कहा था कि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स नहीं मिली थी।

 

Created On :   27 May 2022 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story