असम राइफल्स ने मणिपुर में 1 करोड़ के नशीले पदार्थ बरामद किए

Assam Rifles seized narcotics worth Rs 1 crore in Manipur
असम राइफल्स ने मणिपुर में 1 करोड़ के नशीले पदार्थ बरामद किए
बरामदगी असम राइफल्स ने मणिपुर में 1 करोड़ के नशीले पदार्थ बरामद किए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने संयुक्त अभियान में एक करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत के नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। ये बरामदगी प्रतिबंधित डब्ल्यूआईवाई टैबलेट के रूप में हुई है। असम राइफल्स ने ये जानकारी साझा की।

असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने मंगलवार को एक खुफिया सूचना के आधार पर मणिपुर के सीमावर्ती इलाके मोरेह में एक घर में छापा मारकर करीब 2.331 किलोग्राम प्रतिबंधित डब्ल्यूआईवाई टेबलेट बरामद की। इसकी कीमत करीब 1.03 करोड़ रुपए आंकी गई है।

असम राइफल्स ने बताया कि घर में आगे की तलाशी के दौरान 5,50,000 म्यांमार के नोट और 78,070 भारतीय नोट के साथ 4 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए। आरोपियों की तलाशी के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक इलाके में भीड़ जमा होने के चलते जिस घर से नशीले पदार्थ बरामद हुए थे, उसके सदस्य फरार हो गए। फिलहाल जब्त किए गए सभी प्रतिबंधित सामान स्थानीय पुलिस को आगे की जांच के लिए सौंप दिए गए हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Aug 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story