Baba Vanga की 2021 पर 10 बड़ी भविष्यवाणी जो कर देंगी हैरान

Baba Vanga Predictions 2021, all you need to know about 2021 
Baba Vanga की 2021 पर 10 बड़ी भविष्यवाणी जो कर देंगी हैरान
Baba Vanga की 2021 पर 10 बड़ी भविष्यवाणी जो कर देंगी हैरान
हाईलाइट
  • बाबा वेंगा भविष्यवाणियां
  • दुनिया प्रलयकारी आपदाओं का संकट झेलेगी
  • राष्ट्रपति ट्रंप के लिए 2021 बहुत बुरा हो सकता है

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।  साल 2020 पूरी दुनिया के लिए बहुत खतरनाक और खराब साबित हुआ। दुनिया को थाम कर रख देनी बाली कोरोना महामारी हो या भारत-चीन में चला आ रहा महीनों से जारी सीमा पर तनाव। 2020 को लेकर भी बाबा वेंगा कई भविष्यवाणियां की थी जो सही साबित हुईं। Baba Vanga 31 जनवरी 1911 में पैदा हुई थी और 11 अगस्त 1996 में उनकी मौत हो गई थी। 12 साल की उम्र में एक रेतिले तूफान में उन्होंने अपनी आंखें खो दी थी। 

बाबा वेंगा जिन्होंने 8 दशक पहले ही मौत की तबाही के ऐसे संकेत दे दिए थे, जो आज हो रही हैं। क्लियर वाउंट ने घटना की श्रृंखला की एक भविष्यवाणी की थी और उनमें से ज्यादातर अब तक पूरी होती आ रही हैं। सोबियत संघ का विघटन हो, 11 सितंबर 2001 की त्रासदी हो, राजकुमारी डायना की मौत हो, या चेर्नोबिल की आपदा हो। सारी की सारी घटनाएं उन्होंने पहले ही बताई थीं। कहते हैं कि बाबा वेंगा की 85 फीसदी भविष्यवाणियां अब तक सही साबित हुई हैं। बाबा वेंगा ने 11 सितंबर के हमले, 2004 की जापान की सुनामी के बारे में बता दिया था। 

2021 को लेकर बाबा वेंगा ने जो भविष्यवाणियां की हैं उनके मुताबिक, यह साल यूरोप के लिए बुरे आर्थिक हालात लेकर आएगा और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या की साजिश रची जाएगी. उनका मानना था कि पुतिन के लिए यह खतरा उनके देश के भीतर से ही आ सकता है। 

राष्ट्रपति ट्रंप के लिए 2021 बहुत बुरा हो सकता है। उन्हें 2021 में ही व्हाइट हाउस भी छोड़ना है और वह किसी रहस्यमयी बीमारी की चपेट में भी आ सकते हैं। यह बीमारी ट्रंप को बहरा कर देगी और वो ब्रेन ट्रॉमा के भी शिकार हो सकते हैं। उनके मुताबिक, जब दुनिया खत्म होगी वह साल होगा 5089। अभी 2020 चल रहा है। 

इसके अलावा पूरी दुनिया प्रलयकारी आपदाओं का संकट झेलेगी। लोगों की चेतना में बदलाव आएगा। लोग आस्था के आधार और धर्म के आधार पर बंटे होंगे। मौजूदा हालात में हम मानवता पर चोट करने वाली ऐसी कई विनाशकारी घटनाओं के गवाह हैं। इसके अलावा ब्रह्माण्ड में जीवन की खोज की जाएगी और अचानक यह स्पष्ट हो जाएगा कि पृथ्वी पर जीवन कैसे मिला। अगले 200 वर्षों में लोग अपने आध्यात्मिक भाई-बहनों के साथ दूसरी दुनिया से संपर्क करेंगे। सूर्य के प्रकाश के इस्तेमाल से ट्रेनें उड़ाई जाएंगी, पेट्रोल का प्रोडक्शन बंद हो जाएगा. हालांकि सोलर एनेर्जी को लेकर लोगों के बीच चर्चा अभी से बढ़ रही है, इसलिए उनकी ये भविष्यवाणी भविष्य के लिए उपयुक्त नहीं लगती है।

एक विशालकाय ड्रैगन का मानवता पर कब्जा होगा. तीन दिग्गज एकजुट होंगे। कुछ लोगों के पास रेड करेंसी होगी. वांगा ने इसमें 100 और 5 के आगे बहुत सारे जीरो होने की भविष्यवाणी की थी। विश्लेषकों के मुताबिक, वो विशालकाय ड्रैगन चीन है, जो एक सुपरपावर बन गया है. तीन दिग्गजों से मतलब रूस, भारत और चीन है. 100 युआन और 5000 रूबल नोट लाल रंग के होते हैं। 21वीं सदी की शुरुआत में मानवता को कैंसर से छुटकारा मिलेगा। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, वो दिन आएगा जब कैंसर जैसी भयंकर बीमारी लोहे की चेन से बंध जाएगी। 

 

Created On :   26 Dec 2020 1:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story