comScore

बांग्लादेश ने कोझिकोड विमान हादसे में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया

August 09th, 2020 10:00 IST
 बांग्लादेश ने कोझिकोड विमान हादसे में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया

हाईलाइट

  • बांग्लादेश ने कोझिकोड विमान हादसे में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया

ढाका, 9 अगस्त (आईएएनएस)। बांग्लादेश ने भारत के दक्षिणी राज्य केरल में एक हवाई अड्डे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान के हादसे का शिकार होने के बाद इसमें मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। हादसे में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक घायल हो गए।
बांग्लादेश के विदेश मंत्री एके अब्दुल मोमन ने शनिवार को अपने भारतीय समकक्ष एस. जयशंकर को एक पत्र लिखा और बांग्लादेश के लोगों, सरकार और अपनी ओर से शोक संतप्त परिवारों और भारत के लोगों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की।

विदेश मंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की।

इस बीच, विदेश मामलों के राज्य मंत्री एम. शहरियार आलम ने भारतीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन से फोन पर बात की और हादसे में हुई मौतों पर गहरा शोक प्रकट किया।

शहरयार ने ट्वीट किया, कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने और इस हादसे में कई लोगों की मौत होने की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायल यात्रियों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

उन्होंने पीड़ितों के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और घायल भारतीय नागरिकों के हालचाल के बारे में जाना।

शहरियार ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की।

कमेंट करें
2jnvD